Wednesday, July 3, 2024

शामली की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन, 41 शिकायतें हुई प्राप्त

शामली। शनिवार को जिले की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। डीएम, एसपी ने कैराना तहसील में फरयादियों की समस्याओं को सुनते हुए उनका समाधान करने के निर्देश दिये। उन्होने चेतावनी दी कि यदि फरयादियों की समस्याओं के समाधान में लापरवाही बरती गई तो कार्यवाही की जायेगी।

शनिवार को कैराना तहसील में जिलाधिकारी रवीन्द्र सिंह की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी के समक्ष 41 शिकायतें पत्र प्राप्त हुए, जिनमें से मात्र चार शिकायतों का मौके पर निस्तारण कराया गया। डीएम ने संबंधित विभागीय अधिकारियों को कडे निर्देश दिये कि फरियादियों की शिकायतों के निस्तारण में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस अवसर पर एसपी अभिषेक द्वारा पुलिस विभाग से संबंधित शिकायतों का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करने के निर्देश दिये। मौके पर एसडीएम कैराना निकिता शर्मा, सीएमओ डा. संजय अग्रवाल, उपकृषि निदेशक शिवकुमार केसरी, जिला विकास अधिकारी रजत यादव, उपायुक्त स्वतरू रोजगार शैलेन व्यास, तहसीलदार गौरव सांगवान मौजूद रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके अलावा तहसील शामली में सीडीओ शंभूनाथ तिवारी की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। उनके समक्ष 45 शिकायती पत्र प्राप्त हुए, जिसमें से 6 का मौके पर निस्तारण किया गया। इस अवसर पर एसडीएम शामली उद्भव त्रिपाठी, तहसीलदार शामली प्रशांत अवस्थी मौजूद रहे। तहसील ऊन में एसडीएम ऊन विजय शंकर की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें प्राप्त 38 शिकायतों में से मात्र चार का निस्तारण कराया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय