Saturday, May 18, 2024

ओडिशा ट्रेन हादसा : पीएम मोदी ने घटनास्थल से ही स्वास्थ्य मंत्री और कैबिनेट सचिव को फोन कर दिया यह निर्देश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ओडिशा/नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे के दुर्घटनास्थल पर जाकर वहां चल रहे राहत कार्यो की समीक्षा की। प्रधानमंत्री ने हादसे की जगह पर चल रहे राहत कार्यो का जायजा लेने के साथ ही स्थानीय अधिकारियों, आपदा राहत बलों के कर्मियों और रेलवे अधिकारियों के साथ भी बातचीत की।

उन्होंने इस विशाल त्रासदी को कम करने के लिए ‘संपूर्ण सरकार’ के दृष्टिकोण पर जोर दिया। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने घटनास्थल से ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और कैबिनेट सचिव को फोन कर सभी घायलों और उनके परिवारों को सभी आवश्यक सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों की भी हर तरह से मदद करने का निर्देश देते हुए यह कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए विशेष ध्यान रखा जाना चाहिए कि शोक संतप्त परिवारों को असुविधा का सामना न करना पड़े और प्रभावितों को आवश्यक सहायता मिलती रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटनास्थल पर रवाना होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, कैबिनेट सचिव, केंद्रीय गृह सचिव और एनडीआरएफ के डीजी के अलावा रेलवे बोर्ड मेंबर सहित कई अन्य उच्चाधिकारियों के साथ उच्चस्तरीय बैठक कर हालात का जायजा भी लिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय