Saturday, April 20, 2024

गाज़ियाबाद में स्कूटी चलाते समय कपल कर रहे थे किस, विरोध किया तो युवक को मार डाला , 6 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद | उत्तर प्रदेश के साहिबाबाद में लोगों के एक समूह द्वारा पिटाई के बाद दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान विराट के रूप में हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

साहिबाबाद के रिहायशी इलाके में स्कूटी पर कपल किस कर रहा था, ऐसा करने से रोकने पर विराट के साथ मारपीट की गई। यह घटना शनिवार को एलआर कॉलेज के पास हुई और इस घटना को लाजपत नगर निवासी बंटी और विराट के दोस्त ने देखा, जिसने बाद में इस मामले में शिकायत दर्ज कराई।

बंटी ने कहा कि मैंने एक व्यक्ति को देखा, जो एक महिला के साथ स्कूटी चला रहा था और उसे किस कर रहा था। यह देखकर विराट ने इस कृत्य पर आपत्ति जताई और दंपति को कहीं और जाने तथा रिहायशी इलाके में इस तरह के कृत्य में शामिल नहीं होने को कहा।

दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई और आरोपी ने अपने कई दोस्तों को बुलाकर विराट के साथ मारपीट की। मैंने बीच-बचाव किया और उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने मुझे भी बुरी तरह पीटा।

विराट को पहले इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत में सुधार नहीं होने पर उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन सोमवार को इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

बंटी की शिकायत के आधार पर साहिबाबाद थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई और हमले में शामिल छह लोगों मनीष कुमार, मनीष यादव, आकाश, पंकज, गौरव कसाना और विपुल को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय