Tuesday, May 21, 2024

मुज़फ्फरनगर में मंत्री कपिल देव मतदान केंद्रों पर घूमे, पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक ने जताई आपत्ति, बोले-जीतेगी लवली शर्मा !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नगरीय निकाय चुनाव के दौरान जिले के नेताओं ने भी अपने अपने परिवारों और समर्थकों के साथ वोट डाले। ऐसे में राज्य सरकार में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल ने भी अपनी पत्नी और अन्य परिजनों के साथ एसडी इण्टर कॉलेज में बने मतदान केन्द्र पर पहुंचकर सवेरे मतदान किया और इसके बाद भाजपा प्रत्याशी की जीत के लिए उन्होंने शहर पालिका में मतदान के लिए बने बूथों पर निरीक्षण किया।

इस दौरान वोट डालने के लिए मतदान केन्द्र पर पहुंचे पूर्व सांसद और सपा के राष्ट्रीय महासचिव हरेन्द्र मलिक ने अपने वोट डालने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आज फिर भाजपा के लोगों ने साबित किया है कि उनको लोकतांत्रिक व्यवस्था पर विश्वास नहीं है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के मंत्री कपिल देव अग्रवाल मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए पोलिंग बूथों पर निरीक्षण कर रहे, जबकि उनको आयोग ऐसा करने के लिए अधिकार नहीं देता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने जनपद में सपा-रालोद और आसपा गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशियों की जीत के प्रति भरोसा जताते हुए कहा कि मुजफ्फरनगर में भी गठबंधन प्रत्याशी लवली शर्मा बड़ी जीत दर्ज कर रही हैं। वहीं आज कपिल देव अग्रवाल और पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला सहित अन्य नेताओं ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय