Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर-वोटर लिस्ट से नाम कटने पर आक्रोशित हुए सपा नेता व पूर्व राज्यमंत्री राजकुमार यादव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् में चेयरमैन और सभासद पद पर वोट डालने के लिए अपने वोटर कार्ड और आधार कार्ड के साथ ही अन्य आईडी लेकर पोलिंग बूथों पर पहुंचे काफी संख्या में मतदाताओं को वोटिंग करने से वंचित रहना पड़ा। यहां तक एक पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री व उनकी पत्नी की भी वोट काट दी गयी। उन्होंने इस व्यवस्था पर कड़ा आक्रोश जताया।

बता दें कि आज सवेरे जब सात बजे मतदान शुरू हुआ, तो शहर के कई बूथों पर इसको लेकर काफी हंगामा रहा कि काफी संख्या में वोटरों की वोट काट दी गयी हैं। ऐसे में मतदाता प्रत्याशियों के बस्तों और अफसरों के पास अपने वोटर कार्ड और आधार कार्ड लेकर घूमते नजर आये। यहां तक की कुछ लोग तो अफवाह के कारण अपनी वोट तत्काल बनवाने की जिद भी पोलिंग स्टेशनों पर मौजूद अफसरों या बीएलओ से करते रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी बीच खबर आई कि पूर्व मंत्री की भी वोट काट दी गयी है। बता दें कि शहर के मौहल्ला देवपुरम निवासी राजकुमार यादव आज सवेरे अपनी पत्नी साधना यादव के साथ वोटर आईडी लेकर अपने वार्ड संख्या 41 के पोलिंग स्टेशन पंजाबी बारातघर गांधी कालौनी पर पहुंचे। उनकी वोट भाग संख्या 329 में आती रही है। इस बार भी वो भाग संख्या पर पहुंचे और अपनी वोट डालने के लिए वोटर लिस्ट चैक कराई, तो उनको बताया गया कि वोटर लिस्ट में उनका या उनकी पत्नी का नाम ही नहीं है।

उन्होंने इसको लेकर कड़ी नाराजगी जताई और पोलिंग स्टेशन पर ही अफसरों के सामने अपनी शिकायत दर्ज की। राजकुमार यादव ने बताया कि उन्होंने पूर्व में लिस्ट में नाम नहीं होने पर डीएम और एडीएम के साथ ही अन्य अफसरों को बताया था तथा वोट बनवाने के लिए कहा था। उनको आश्वासन दिया गया था कि उनकी वोट बन जायेगी। उन्होंने इसके लिए चुनाव आयोग में शिकायत करने की बात भी कही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय