Saturday, May 4, 2024

मुज़फ्फरनगर में काऊ सेंच्युरी को लेकर जिलाधिकारी के साथ मंत्री संजीव बालियान ने की बैठक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ़्फरनगर। विकास भवन स्थित सभागार में आज केन्द्रीय राज्यमंत्री व सांसद डॉक्टर संजीव बालियान ने काऊ सेंच्युरी को लेकर अधिकारियों व कम्पनी के निर्माणकर्ताओ के साथ बैठक की।

आपको बता दे कि  मंत्री संजीव बालियान काऊ सेंच्युरी के निर्माण व रखरखाव को लेकर व व्यवस्थाओं को लेकर संवेदनशील है वही मंत्री ने अभी तक की  काऊ सेंच्युरी की अपडेट अधिकारियों से ली। डीएम अरविंद मलप्पा बंगारी व सीडीओ सन्दीप भागिया से बातचीत कर समिति व समाजसेवियों की काऊ सेंचुरी में प्रतिबद्धता व कार्य करने को लेकर सरकारी व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली, काऊ सेंच्युरी में 5000 गायों को रखने के लिये लगातार निर्माण कार्य प्रगति पर है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

काऊ सेंच्युरी में लगभग 1 करोड़ रुपए  का खर्चा आएगा जिसको लेकर मंत्री संजीव बालियान चिंतित है वही गायों के लिये फसल की बुआई भी शुरू हो गयी है। मंत्री संजीव बालियान ने बताया कि काऊ सेंच्युरी का निर्माण होने पर जन्मदिन व धार्मिक कार्यो का आयोजन भी हुआ करेगा, जिससे काऊ सेंच्युरी के खर्च में लाभ मिल सकेगा।

शहर के समाजसेवी व उद्योगपति इस काऊ सेंच्युरी की समिति में डीएम व मंत्री के साथ सदस्य होंगे और काऊ सेंच्युरी के रख रखाव का जिम्मा भी संभालेंगे। बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष डॉक्टर वीरपाल निर्वाल,जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन रामनाथ ठाकुर व सीडीओ सन्दीप भागिया, एडीएम प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह सहित सभी ब्लॉक प्रमुख व काऊ सेंच्युरी के अधिकारी भी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय