Friday, April 26, 2024

मुज़फ्फरनगर के गादला में शरारती तत्वों ने लगाई होली में आग, मचा हड़कंप, साम्प्रदायिक तनाव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। होली के पर्व को लेकर जहां प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है, इसी बीच गांव गादला में शरारती तत्वों ने होली में आग लगा दी। घटना को लेकर साम्प्रदायिक तनाव व्याप्त हो गया। मौके पर पहुँची पुलिस ने शरारती तत्वों के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव गादला में भूमिया खेड़ा नामक स्थान पर होली लगाई गयी थी। रविवार को होली का पूजन हो रहा था कि दोपहर के समय होली में आग लगने की सूचना से हड़कंप मच गया। कुछ ही देर में होली की आग की लपटें ऊपर तक उठ गयी। समय पूर्व होली में आग लगते देख ग्रामीण उधर दौड़े। थोड़ी देर में ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर इक_ा हो गयी व साम्प्रदायिक तनाव व्याप्त हो गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने तीन लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ की व दोनों सम्प्रदाय के व्यक्तियों के साथ मीटिंग कर शांति के प्रयास शुरू कर दिये गये। मौके पर शांति व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस बल तैनात किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि बच्चे खेल रहे थे, खेलते हुए होली में आग लग गई, दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया है। वही दूसरी होली रख दी गई है, दोनों पक्ष कोई कार्रवाई नहीं चाहते है। मौके पर शांति व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस बल तैनात किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय