Friday, May 17, 2024

राजस्थान में अस्पताल पहुंच विधायक ने बाथरूम किया साफ, पालिका में ईओ नहीं मिला तो गेट पर लगे ताले को किया प्रणाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

दौसा। बांदीकुई से भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक भागचंद टांकडा जीत के तीसरे दिन मंगलवार सुबह बाइक से वे बांदीकुई उप जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने महिला वार्ड के बाथरूम में गंदगी देखकर नाराजगी जताई और ब्रश उठाकर सफाई करने लगे। इसके बाद वे नगर पालिका ऑफिस पहुंचे। ईओ ऑफिस में नहीं मिले। विधायक ने ईओ के ऑफिस के गेट पर लगे ताले को प्रणाम किया। इसके बाद विधायक ने सभी को व्यवस्थाओं में सुधार करने के निर्देश दिए।

विधायक भागचंद टांकडा ने बताया कि जब मैं अस्पताल पहुंचा तो केवल अस्पताल प्रभारी डॉ. अशोक गुर्जर मिले। यहां 30 लोगों का स्टाफ है। डॉक्टर्स के कमरों पर ताले लटके मिले। पहले जनता यह कहती थी कि यहां का जो विधायक बनेगा वह बांह चढ़ाएगा। लेकिन, यहां अस्पताल में कर्मचारी बांह चढ़ाते हैं। यदि कर्मचारी बांह चढ़ाना जानते हैं तो मैं भी जानता हूं। जिस कर्मचारी को यहां नौकरी करनी है वह खूब करे और जिसको नहीं करनी है वह जगह ढूंढ ले। अस्पताल में व्यवस्था में हर कीमत पर सुधार होना चाहिए। मरीज के साथ स्टाफ का व्यवहार अच्छा रहे। दस दिन बाद फिर से निरीक्षण करने अस्पताल आऊंगा। कमी मिली तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उप जिला अस्पताल के प्रभारी डॉ. अशोक सिंह गुर्जर ने बताया कि आज विधायक निरीक्षण करने आए थे, कुछ कमियां मिली है। जल्दी ही इन कमियों में सुधार किया जाएगा। अस्पताल के बाद विधायक टांकड़ा नगर पालिका के निरीक्षण के लिए पहुंचे। जहां अधिशासी अधिकारी रजनीश चौधरी के कक्ष पर ताला लगा हुआ मिला। विधायक ने हाथ जोड़ कर ईओ कक्ष पर लगे ताले को प्रणाम किया। विधायक ने कहा कि पालिका में 30 लोगों का स्टाफ है। इसमें से 11 कर्मचारी मौजूद मिले। विधायक ने नगर पालिका जेईएन लाखन सिंह गुर्जर से व्यवस्था में सुधार के निर्देश दिए।

विधायक ने कहा कि शहर में सरकारी व्यवस्थाओं में हर कीमत पर सुधार करेंगे। ताकि लोगों को सरकारी सुविधाओं का फायदा मिले। यदि कोई भी अधिकारी और कर्मचारी लापरवाही करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। नगर पालिका जेईएन लाखन सिंह गुर्जर ने कहा कि अधिशासी अधिकारी जयपुर से आते हैं। ऐसे में लेट हो गए। विधायक ने नगर पालिका में व्यवस्था सुधार करने के निर्देश दिए हैं। जिसका पालन किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय