Saturday, May 18, 2024

मोदी झूठे सपने दिखाकर कर रहे हैं ठगी का व्यापार-राहुल गांधी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए गुरुवार को कहा कि वह झूठ बोलते हैं और देशवासियों को झूठे सपने दिखाकर वोट के लिए ठगी का व्यापार कर रहे हैं।

गांधी ने कहा कि मोदी आज देश की जनता को गुमराह करने के लिए गारंटी की बात करते हैं लेकिन सच यह है कि उन्होंने पहले जिन गारंटियों की बात की थी वह सब झूठ साबित हुई और उनमें से कोई भी वादा पूरा नहीं किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा ‘मोदी ‘नई गारंटियों’ से पहले ‘पुरानी गारंटियों’ का हिसाब करो। दस सालों से झूठे सपनों का बाइस्कोप लेकर घूम रहे प्रधानमंत्री देश में ठगी का व्यापार कर रहे हैं। भाजपा सरकार मतलब झूठ और अन्याय की गारंटी, देश के सपनों के साथ न्याय कांग्रेस करेगी।’

कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री पर वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने जो भी गारंटी दी वह झूठ साबित हुई है। इसका विवरण देते हुए गांधी ने कहा ‘दो करोड़ नौकरी हर साल की गारंटी-झूठ, किसान की आय दोगुनी करने की गारंटी-झूठ, काला धन वापस लाने की गारंटी – झूठ, महंगाई कम करने की गारंटी-झूठ, हर खाते में 15 लाख रुपए की गारंटी-झूठ, महिला सुरक्षा और सम्मान की गारंटी – झूठ, 100 स्मार्ट सिटी बनाने की गारंटी-झूठ, रुपए को मज़बूत करने की गारंटी-झूठ, चीन को लाल आंख दिखाने की गारंटी – झूठ, न खाऊंगा, न खाने दूंगा की गारंटी-झूठ’।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय