Saturday, April 27, 2024

विदिशा में 12 वीं की छात्रा से छेड़छाड़, दुखी युवती ने की आत्महत्या, आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में लगभग सात दिन पहले छेड़छाड़ से तंग आकर 12वीं कक्षा की छात्रा ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। आरोपी गिरफ्तार हो चुका है और सोमवार को उसके घर पर बुलडोजर भी चल गया।

दरअसल, लटेरी तहसील मुख्यालय के उप जेल भवन क्षेत्र में रहने वाले भगवान सिंह कुशवाहा की बेटी निशा ने अपने कमरे में फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आत्महत्या करने वाली निशा के परिजनों का कहना था कि उसने बताया था कि मोहल्ले में रहने वाला आमिर नाम का युवक स्कूल और कोचिंग जाते समय परेशान करता है, साथ ही धमकी भी देता है।

इसी के चलते बेटी ने यह कदम उठाया हैै। छात्रा की आत्महत्या करने के मामले में उसके परिजनों व परिचितों ने चक्काजाम किया था और आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की थी।

स्कूली छात्रा की आत्महत्या करने से परिजन और स्थानीय लोग नाराज हुए। उन्होंने सड़क पर उतरकर चक्का जाम किया, साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर उसके आवास पर बुलडोजर चलाने की मांग की।

प्रशासन ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया था और सोमवार को उस आश्वासन के मुताबिक कार्रवाई हुई और आरोपी के मकान को बुलडोजर के जरिए जमींदोज कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय