Saturday, April 27, 2024

मुज़फ्फरनगर में माँ-बेटी की हत्या में युवक गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग के कारण की थी हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव हरियाखेड़ा में बीती रात प्रेम प्रसंग के चलते मां-बेटी की हत्या की गई थी। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा किया है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय कुमार ने पुलिस लाइन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि थाना बुढाना पुलिस ने प्रेम प्रसंग में की गयी माँ व बेटी की हत्या के वांछित अभियुक्त को 24 घण्टे के अन्दर गढी सखावतपुर चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी देहात संजय कुमार ने बताया कि विगत 26 दिसंबर को विजय कुमार पुत्र झींगा निवासी ग्राम हरियाखेडा थाना बुढाना ने अपनी पत्नी श्रीमति मिथलेश व पुत्री कु. मुकेश की संदिग्ध परिस्थिति में मृत्यु हो जाने की सूचना पुलिस को दी थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। तत्पश्चात वादिया बबली पुत्री  विजय कुमार निवासी ग्राम हरियाखेडा ने थाना बुढाना पर लिखित तहरीर देकर बताया था कि पंकज पुत्र महावीर निवासी ग्राम हरियाखेडा थाना बुढाना ने 25/26 दिसंबर की रात्रि में मेरी माता मिथलेश व बहन मुकेश की गला दबाकर हत्या कर दी  है। तहरीर के आधार पर थाना बुढाना पर मुकदमा दर्ज किया गया तथा हत्यारोपी की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु थाना बुढाना पर पुलिस टीमों का गठन किया गया। गठित पुलिस टीम ने आज वांछित हत्याभियुक्त को गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान हत्यारोपी पंकज ने पुलिस को बताया कि मेरा मुकेश पुत्री विजय कुमार निवासी ग्राम हरियाखेडा थाना बुढाना के साथ पिछले 4-5 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी जानकारी मुकेश के परिवार वालो को भी थी, जिन्होने मुझे मुकेश से दूर रहने के लिये कहा था, लेकिन मैंने मुकेश से मिलना बन्द नहीं किया तथा मैं उसे लगातार फोन करता था। इस बात की जानकारी उसके घर वालो को हो गयी थी। मुकेश के परिवारजनो ने उसकेे साथ मारपीट की, जिसके पश्चात मुकेश ने मुझसे बात करना बन्द कर दिया।

फिर मुकेश ने शामली के कण्डेला गांव में एक फैक्ट्री में काम करना शुरु कर दिया तथा कम्पनी के सुपरवाईजर सचिन से बात करना शुरु कर दिया, मेरा फोन उठाना बन्द कर दिया, जिससे मैं बहुत परेशान हो गया और 25/26 दिसंबर की रात को मैंने मुकेश का फोन मिलाया, तो उसका फोन बिजी आ रहा था, मुझे शक हो गया कि यह उसी सुपरवाईजर से बात कर रही है, तो मैं गुस्से में रात्रि 2 बजे मुकेश के घर पहुँच गया, मुकेश के सर के पास उसका मोबाईल रखा था, मैंने मोबाईल चैक किया, तो डायल कॉल में पहला नम्बर सचिन का आ रहा था, जिसे देखकर मुझे बहुत गुस्सा आया और मैंने मुकेश का गला दबाकर उसेे मार दिया तथा बगल की चारपाई पर मुकेश की मां मिथलेश लेटी थी, मुझे शक हो गया कि अगर यह बच गयी तो मेरा ही नाम लिखवाएगी, इसलिये मैंने उसे भी गला दबाकर मार दिया। भागते समय मुकेश की बड़ी बहन बबली जाग गयी और उसने मुझे भागते हुए देख लिया। पुलिस ने गिरफ्तार हत्यारोपी पंकज पुत्र महावीर निवासी ग्राम हरियाखेडा को जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय