Saturday, July 6, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में लापता बेटे की बरामदगी की मांग को लेकर मां ने एसएसपी से लगाई गुहार

मुजफ्फरनगर। हरिद्वार की अमोनिया बजाज कंपनी सिडिकुल में काम करने वाला युवक अचानक लापता हो गया, जिसके बाद परिजनों को उसकी कोई खैर खबर नही है। इस बाबत परिजन एडी से लेकर चोटी तक जोर लगा चुके है लेकिन लापता युवक का कहीं कुछ पता नही चल पाया। परिजनों ने उसके साथी पर गंभीर आरोप लगाए और भोपा थाना में मुकदमा भी दर्ज करनाया, लेकिन लाख मिन्नतों के बाद भी कोई कार्रवाई अमल में नही लाई गई। जिसके बाद लापता युवक की रोती बिलखती मां परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची और एसएसपी से बेटे की बरामदी की गुहार लगाई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुक्रवार को रहमतपुर निवासी लापता युवक के परिजनों ने ग्रामीणों संग एसएसपी कार्यलय पहुँच युवक की सकुशल बरामदगी की मांग की।

लापता युवक की मां ओमबीरी ने बताया कि मधु कुमार अमोनिया बजाज कंपनी सिडिकुल हरिद्वार उत्तराखंड में लगभग 7 वर्षों से जॉब कर रहा है और राहुल निवासी गढ़वाड़ा थाना भोपा भी उसी कंपनी में काम करता है। 2 जून 2024 को मधु कुमार के फोन पर राहुल ने फोन किया और कहा कि गांव में चल रहे है तू भी मेरे साथ चल और दोनों मोटरसाइकिल पर रहमतपुर के लिए निकल पड़े,तभी रास्ते में लीबरहेड़ी के पास इनका एक्सीडेंट हो गया। वहां पर जिस गाड़ी से टक्कर लगी उस गाड़ी के मालिक के खाते में मधु कुमार ने अपने एटीएम से 30 हजार रुपये की भरपाई की। उसके बाद मधु कुमार की बाइक निरगाजनी झाल गंगनहर से मिली है।

उन्होंने बताया कि जब राहुल से इस संबंध में पूछताछ की गई तो वह कुछ भी बताने को तैयार नही है। परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए थाना भोपा पर कार्यवाही हेतु प्रार्थना पत्र दिया गया लेकिन भोपा पुलिस के द्वारा कोई भी कार्यवाही नही की गई। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण में रिपोर्ट दर्ज कर राहुल के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही करने की जाए और मधु कुमार को सकुशल बरामद किया जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय