Wednesday, September 18, 2024

नोएडा में प्रेमी संग मिलकर दो बच्चों की मां ने पति की कर दी हत्या, तीन गिरफ्तार

नोएडा। दो बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर आने पति की हत्या कर दी। मामला थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव का है। बीती 26 जून को एक नाले में बंद बोरे में अज्ञात व्यक्ति के शव पुलिस ने  बरामद किया था। आज इस घटना में शामिल मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार यह हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी।
 

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राम बदन सिंह ने बताया कि 26 जून वर्ष 2024 को थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव के पास नाले में बंद बोरे में एक व्यक्ति का शव पुलिस को मिला था। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान पप्पू पुत्र सिंघेश्वर सिंह उम्र 35 वर्ष के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि एक महिला मनीषा अपने पति पप्पू के साथ इंदिरापुरम में रहती थी। जिसका एक 13 वर्ष और 2 वर्ष का बेटा है। इसकी मुलाकात पंकज सक्सेना पुत्र भूदेव सक्सेना निवासी जनपद फर्रुखाबाद से हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

संपर्क में आने के बाद दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। इसी बीच मनीषा के पति ने उसे पंकज सक्सेना के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। इसके बाद पप्पू मनीषा से मारपीट करने लगा। इससे तंग आकर मनीषा ने यह फैसला लिया कि वह पंकज के साथ रहेगी। उसने अपने पति की हत्या की योजना बनाई, तथा घटना वाले दिन पप्पू को शराब पिलाकर उसके साथ मारपीट किए तथा उसकी गला घोंटकर हत्या करने के बाद उसके शव को एक प्लास्टिक की बोरी में रखकर नोएडा में लाकर फेंक दिया।

 

 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी मनीषा, उसके प्रेमी पंकज सक्सेना तथा हत्या में शामिल अतुल सक्सेना को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि अतुल सक्सेना सर्फाबाद गांव में रहता था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायालय ने उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय