Saturday, June 29, 2024

किशनगंज में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

किशनगंज। जिले के पोठिया प्रखंड अन्तर्गत रविवार की सुबह पहाड़कट्टा थाना क्षेत्र के काला कच्चू स्कूल के समीप तीन की संख्या मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां दाग दी।

गम्भीर रूप से घायल युवक को इलाज हेतु तत्काल सिलीगुड़ी भेजा गया है। घायल युवक की पहचान राजिक उर्फ रजी इस्लामपुर पश्चिम बंगाल निवासी के रूप में कई गई है। मौके पर पहुंचे एसडीपीओ मंगलेश कुमार सिंह ने बताया तीन की संख्या में अपराधी थे। पुलिस ने घटना स्थल से तीन खोका, पीड़ित युवक का टोपी, एवं चप्पल बरामद किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसडीपीओ ने बताया फिलहाल घायल को इलाज हेतु भेजा गया हैं। घटना रविवार सुबह 7 बजे तकरीबन की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार राजिक उर्फ रजी इस्लामपुर से अपनी बाइक से अपने काला कच्चू स्थित चायबागान आ रहा था। राजिक अपने बगान के समीप पहुंचा ही था की काला कच्चू स्कूल के समीप एक बाइक पर सवार तीन बदमाशो ने पीछे से राजिक पर अचानक गोली चला दी ताबड़तोड़ तीन गोलियां चलाई गई जैसे ही राजिक को गोली लगी वह खेत के नीचे उतर कर खेत मे छिप गया। तबतक तीनों अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर इस्लामपुर की ओर फरार हो गया। हालाकि उसे कितनी गोली लगी है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। एसडीपीओ मंगलेश कुमार सिंह ने बताया की आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। घटना स्थल पर पहाड़कट्टा थानाध्यक्ष चंदन कुमार सहित आधे दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी मौजूद थे। घटना की सूचना मिलते ही इलाके के लोग घटना स्थल पर जुटने लगें। ग्रामीण इस तरह की घटना के बाद दहशत में है। पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगा की गोली क्यों और किसने मारी। फिलहाल पुलिस मामले के जांच में जुटी हुई हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय