Saturday, May 18, 2024

मोदी के नेतृत्व के साथ आगे बढ़ना आज की जरूरत- योगी आदित्यनाथ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अशोकनगर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को मध्य प्रदेश के अशोकनगर में गुना लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व के साथ आगे बढ़ना आज की जरूरत है। यूपी 80 लोकसभा सीटों यानी 80 मनकों की माला मोदी के गले में डालने को तैयार है। एमपी में सभी 29 सीट पर कमल खिलने वाला है। खजुराहो देख लिया और इंदौर से इसकी शुरुआत हो चुकी है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में अयोध्या में रामलला फिर से प्रतिष्ठित हुए और 500 वर्षों का इंतजार खत्म हुआ। जब लोगों से पूछा जाता है कि मोदी सरकार क्यों चाहिए तो उनका कहना होता है कि इससे विकास के साथ-साथ बाकी सब भी पूरा होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि कल फिर प्रधानमंत्री मोदी रामलला के दर्शन करने अयोध्या धाम पहुंच रहे हैं। अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि के इतिहास को लेकर गुना का हर व्यक्ति भी गौरवान्वित होगा। राम जन्मभूमि आंदोलन को भाजपा और अन्य संगठन सभी मिलकर सहयोग करें, तब एक स्वर था जो मुखर रूप से कह रहा था कि इसका नेतृत्व हमें लेना चाहिए, क्योंकि यह हमारी आन-बान-शान का प्रतीक है, यह स्वर था राजमाता विजयाराजे सिंधिया का।

योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार को जब मौका मिला, रामलला का मंदिर भी बना और वहां के माफिया भी रामनाम सत्य की यात्रा पर चले गए। दोनों काम भाजपा की सरकार ही कर सकती है। उन्होंने कहा कि औरंगजेब क्रूर था। आज भी कोई अपने बच्चे का नाम औरंगजेब नहीं रखता। औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था। आज कांग्रेस भी इस जजिया कर की बात करती है। कांग्रेस ने जिस विरासत टैक्स की बात कही वो यही है। राहुल गांधी ने कहा है कि हम सर्वे करा देंगे। सर्वे कराकर आपकी आधी संपत्ति ले लेंगे और कहेंगे कि ये हमारी है। कांग्रेस जजिया कर लगाना चाहती है। कोई स्वीकार करेगा क्या? वे कह रहे हैं कि ओबीसी और अजा के आरक्षण में सेंध लगाने का काम होगा। उन्होंने कर्नाटक में इसमें सेंध लगाई है।

सभा में पार्टी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि केंद्र में हमारे मोदी कर्मयोगी हैं और यूपी में योगी हैं। दोनों मिलकर विकास कर रहे हैं। आज तक ऐसा समय नहीं आया जब संकट आया हो और आपके साथ सिंधिया परिवार खड़ा न रहा हो। कोरोनाकाल में मेरे फेफड़े 60 फीसदी संक्रमित थे, तब गुना, अशोकनगर और शिवपुरी से ऑक्सीजन की कमी के फोन आए, मैंने ऑक्सीजन का प्लेन ग्वालियर पहुंचाया। उन्होंने कहा कि जिस अशोकनगर में केवल दो ट्रेनें आती थीं, वहां अब कई ट्रेनें आती हैं। पहले फाटक पर जाम लगता था, हमले आरओबी बनवा दिया। अशोकनगर में केंद्रीय विद्यालय भी स्वीकृत कर दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय