Wednesday, June 26, 2024

मेरठ में थाने पहुंचे सांसद अरुण गोविल, एसओ को लगाई फटकार

मेरठ। मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट पर सांसद बनते ही अरुण गोविल एक्शन में नजर आए। वह शनिवार देर रात भावनपुर क्षेत्र में एक पीड़िता के घर पहुंचे और उसका हाल जाना। यहां कारवाई न करने पर नवनिर्वाचित सांसद ने एसओ को फटकार भी लगाई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी दसवीं की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर दूसरे समाज के गांव पचपेड़ा निवासी रजा ब्लैकमेल कर रहा था। जिस पर सांसद अरूण गोविल, पूर्व विधायक सतवीर त्यागी, भाजपा के वरिष्ठ नेता कमल दत्त शर्मा, एमएलसी धर्मेद्र भारद्वाज, महिला आयोग की पूर्व सदस्य राखी त्यागी पीड़ित किशोरी के गांव पहुंचे। पीड़िता के पिता ने बेटी के साथ हुए मामले की जानकारी दी। गुस्साए सांसद अरूण गोविल ने एसओ भावनपुर संजय द्विवेद्वी को फरार आरोपी महिला और कार चालक की गिरफ्तारी करने के लिए कहा।

 

गौरतलब है कि आरोपी रजा गांव निवासी छात्रा की अश्लील वीडियो बनाकर ब्लेकमेल करने के दौरान उसे रविवार रात को एक महिला साथी की मदद से कार में डालकर घर से बाहर ले गया। जहां उसके नग्न अवस्था में फोटो खींचे। छात्रा को अगली बार आने से पहले अपने आधार कार्ड और अन्य कागज लेकर आने के लिए बोलते हुए सुबह तीन बजे उसके घर के बाहर फेंककर फरार हो गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय