Saturday, May 18, 2024

देवभूमि द्वारका: द्वारकाधीश के दर्शन करने जगत मंदिर पहुंचे मुकेश अंबानी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवभूमि द्वारका। रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी के साथ मंगलवार शाम देवभूमि द्वारका में द्वारकाधीश का दर्शन करने जगत मंदिर पहुंचे। सख्त पुलिस बंदोबस्त के बीच उन्होंने भगवान द्वारकाधीश के दर्शन कर पूजन किया। मंदिर प्रशासन की ओर से उन्हें भगवान का वस्त्र शॉल ओढ़ा कर सम्मानित किया गया। इस दौरान मंदिर में कथावाचक रमेश ओझा से भी उन्होंने आशीर्वाद ग्रहण किया।

दशहरा के दिन मंगलवार को रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी भगवान द्वारकाधीश से आशीर्वाद लेने पहुंचे। मंदिर प्रांगण में सख्त पुलिस पहरे के बीच वे मंदिर के अंदर गए। यहां मंदिर के पुजारी ने उन्हें भगवान की चरण पादुका का पूजन करवाया। फूल, अक्षत और अन्य पूजन सामग्री से चरण पादुका की पूजा की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद मंदिर प्रशासन की ओर से भगवान के वस्त्र शॉल से मुकेश अंबानी और उनके पुत्र अनंत अंबानी को सम्मानित किया गया। अंबानी ने शारदा मठ जाकर भी पूजा अर्चना की।

इससे पूर्व गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी भी द्वारका के जगत मंदिर गए। उन्होंने भगवान द्वारकाधीश की पूजा अर्चना कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वर्ष 2024 में फिर प्रधानमंत्री बनने के लिए प्रार्थना की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय