Saturday, May 18, 2024

मेरठ में शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, मुकदमा होने पर की युवती की गोद भराई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। नौचंदी थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर एक युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद गर्भवती हुई युवती का गर्भपात करा दिया। फिर शादी से इनकार कर दिया। युवती ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया तो आरोपित के परिजनों ने युवती के घर जाकर उसकी गोद भराई कर दी। इसके बाद युवती से रिश्ता तोड़ लिया। युवती ने एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

नौचंदी थाना क्षेत्र की युवती ने शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय में शिकायत कर अपने प्रेमी पर गंभीर आरोप लगाए। पीड़िता ने कहा कि एक युवक उसे शादी का झांसा देकर कई वर्ष से शारीरिक संबंध बनाता रहा। गर्भवती होने पर आरोपित ने उसका गर्भपात भी करा दिया और शादी का झांसा देता रहा। जब युवती ने उससे शादी की जिद की तो आरोपित ने शादी करने से इनकार कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पर पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ नौचंदी थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की तो उसके परिजनों ने युवती के घर जाकर उसकी गोद भराई कर दी। पीड़िता ने आरोप लगाया कि इसके बाद मुकदमे में कार्रवाई ढीली होने के तुरंत बाद आरोपित के परिवार वालों ने पीड़िता के परिवार वालों से दहेज के नाम पर 20 लाख रुपए मांग लिये।

पीड़िता के परिवार वालों ने रुपए देने से इनकार किया तो आरोपितों ने रिश्ता समाप्त कर दिया। आरोप है कि मुकदमे के विवेचक ने आरोपित के परिजनों से मिलकर मुकदमे से सभी गंभीर धाराएं हटा दीं। पीड़िता ने एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से मुकदमे के विवेचक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए मुकदमे में काटी गई धाराएं बढ़ाने की मांग की। एसएसपी ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय