Tuesday, September 17, 2024

गाजियाबाद में बुजुर्ग महिला से हैवानियत,बुजुर्ग महिला को सड़क पर पटककर बेरहमी से पीटा,आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद । गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र की नंदनगरी कॉलोनी में एक दबंग द्वारा घर के बाहर खड़ी बुजुर्ग महिला को खींचकर सड़क पर पटककर मारपीट करने का मामला सामने आया है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो के मुताबिक युवक बुजुर्ग महिला को लात-घूंसों से पीटने लगता है। पास में खड़ा एक युवक महिला को बचाता हुआ नजर आ रहा है। किसी तरह महिला घर के अंदर जाकर अपनी जान बचाती है। मामला मोदीनगर थाना क्षेत्र के नंदनगरी कॉलोनी का है, जहां एक महिला अपने घर के बाहर खड़ी हुई है तभी एक दबंग युवक महिला को खींचकर सड़क पर पटक देता है और लात-घूंसों से पीटना शुरू कर देता है।

पास खड़ा युवक महिला को बचाने की कोशिश करता है तभी दबंग पास पड़ी ईंट लेने के लिए दौड़ता है। लेकिन, साथ खड़ा युवक दबंग को पकड़ लेता है। इस दौरान महिला सड़क से उठकर घर में चली जाती है और अंदर से दरवाजा लगाकर जान बचा लेती है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सुरेश चंद्र, जो नंद नगरी थाना मोदीनगर के रहने वाले हैं, उनके द्वारा थाने पर आकर यह सूचना दी गई कि उनके मोहल्ले के एक व्यक्ति ने उनकी पत्नी के साथ मारपीट की है। उनकी तहरीर के आधार पर थाना मोदीनगर पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया। आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय