Sunday, May 19, 2024

नोएडा में दामाद को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले ससुर समेत 3 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। ससुरालियों के उत्पीड़न के चलते आत्महत्या करने वाले युवक के ससुर तथा दो सालों को थाना बीटा-दो पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है। इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ पूर्व में मुकदमा दर्ज हुआ था।

थाना बीटा-दो के प्रभारी  विनोद मिश्रा ने बताया कि सतवीर नामक व्यक्ति ने 3 अक्टूबर को थाना बीटा-दो में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके बेटे को कपिल डेविड के ससुराल पक्ष के लोगों ने उसका उत्पीड़न किया। वह अपने ससुराल में पत्नी को लाने के लिए गया था, लेकिन उसकी पत्नी और ससुराल पक्ष के लोगों ने उससे बदसलूकी की। इस बात से आहत होकर वह घर आया, और पंखे से फंदे लगाकर आत्महत्या कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने मृतक कपिल के ससुर गिरिराज, साले सुमित तथा प्रिंस को आज गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक की पत्नी श्रीमती कोमल तथा उसकी साली शीतल और सास श्रीमती मुकेश वांछित है।

थाना प्रभारी ने बताया कि वादी ने अपने दो पुत्र कपिल व हरीश की शादी ग्राम मायचा थाना क्षेत्र दादरी निवासी अभियुक्त गिरराज की दो पुत्रियों के साथ की थी। लेकिन अभियुक्त गिरराज की एक पुत्री मृतक कपिल की पत्नी जो कि कपिल को पसंद नहीं करती थी।

2022 में करवाचैथ के दिन नाराज होकर मायके ग्राम मायचा चली गयी गयी थी। जिसे लेने के लिए मृतक कपिल अपने ससुराल गया था लेकिन अभियुक्तगण गिरराज सिंह, सुमित, हरीश उर्फ प्रिंस द्वारा मृतक कपिल के साथ मारपीट कर कहा कि हम तुम्हारी कोई बात नहीं मानते।

तू जाकर कहीं मर जा, हमें तुझसे कोई मतलब नहीं है और अगर तू खुद नहीं मारेगा तो हम तुझे मरवा देंगे। उक्त घटना से भयभीत, चिन्तत व लज्जित होकर कपिल ने बीती 2 अक्टूबर को अपने कमरे में बन्द होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय