Friday, September 20, 2024

फिल्म के शो में आगे की सीटें हनुमान जी के लिए रहेंगी आरक्षित, ‘संकट मोचन हनुमान’ के निर्माता ने की घोषणा

लखनऊ। सभी थियेटरों में फिल्म ‘संकट मोचन हनुमान’ के शो में आगे की सीटें हनुमान जी के लिए आरक्षित रखी जाएंगी। यह घोषणा फिल्म के निर्माता धीरेंद्र मणि त्रिपाठी ने की। इन दिनों अयोध्या में फिल्म की शूटिंग चल रही है।

फिल्म के निर्माता श्री त्रिपाठी ने मीडिया से बातचीत में यह घोषणा की। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि फिल्म संकट मोचन हनुमान जब रिलीज होगी तब हर थिएटर में, हर शो में आगे की सीट राम भक्त हनुमान के लिए आरक्षित की जाएगी। यह उनकी अपनी आस्था है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उनका कहना है कि उनकी फिल्म संकट मोचन हनुमान महाबली बजरंगबली की कृपा से ही बन रही है। असल जीवन में भी हनुमान जी के वह भक्त है। उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म पूरे देश में रिलीज की जाएगी और हर शो में हर थिएटर में आगे की पंक्ति से एक सीट बजरंगबली के लिए रखी जाएगी। निर्माता के इस ऐलान का प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या में साधु संत भी पूरी तरह से समर्थन कर रहे हैं।

फिल्म के मुहूर्त के मौके पर अपना आशीर्वाद देने पहुंचे दशरथ गद्दी के महंत बृजमोहन दास ने फिल्म निर्माता के इस कदम की खूब सराहना की। उन्होंने कहा कि जहां एक और बॉलीवुड के बड़े नाम हिंदू धर्म और भगवान के जिक्र से ही खुद को असुरक्षित महसूस करने लगते हैं ऐसे में एक निर्माता का अपनी फिल्म के सारे शोज में बजरंगबली के लिए सीट रिजर्व करना प्रशंसा के योग्य है।

कहा कि अयोध्या में शूट हो कर रही इस फिल्म की पूरी टीम को साधु संतों का पूरा सहयोग मिलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म संकट मोचन हनुमान जब भी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी तो तमाम साधु-संत इस फिल्म का आनंद लेने और अपने आराध्य हनुमान जी को पर्दे पर देखने के लिए जरूर जाएंगे। वहीं फ़िल्म के मुहूर्त पर विशेष अतिथि के रूप में पधारे राम जन्मभूमि न्यास के मुख्य पुजारी आचार्य सतेंद्र दास महाराज जी ने राम भक्त हनुमान जी ने फ़िल्म बनाने वाली पूरी टीम को आशीर्वाद देकर अनुग्रहित किया।

फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू है। उनके अलावा अभिनव तिवारी, रक्षा गुप्ता, शिवानी गुप्ता, विमल पांडेय, श्वेता झा, समर्थ चतुर्वेदी, मीर सरवर, अनिल रस्तोगी, जनार्दन पांडे, ज्योति कलश, रीना रानी, कृष्णा यादव, रश्मि पाठक, शरदराज सिंह एवं अन्य स्थानीय कलाकार अभिनय करते हुए नजर आए। फिल्म का निर्माण जिप्सी म्यूजिक वर्ल्ड के बैनर तले किया जा रहा है। निर्देशक चंदन उपाध्याय हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय