Saturday, May 11, 2024

मुंबई पुलिस ने शुरू की समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी’ की जांच

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। गोरेगांव पुलिस ने मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के पूर्व क्षेत्रीय निदेशक और आईआरएस अधिकारी समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी की जांच शुरू कर दी है। अधिकारियों ने यहां यह जानकारी दी।

वानखेड़े ने मुंबई पुलिस को शिकायत दर्ज कराई कि उन्हें एक इंस्टाग्राम यूजर से ‘जान से मारने की धमकी’ मिल रही है, जो कथित तौर पर बांग्लादेश में बताया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वर्तमान में चेन्नई में तैनात वानखेड़े ने अज्ञात इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता से प्राप्त मौत की धमकी के संदेशों पर मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फणसलकर को एक ईमेल भेजा है।

2008 बैच के आईआरएस अधिकारी, वानखेड़े को बॉलीवुड मेगा-स्टार शाहरुख खान से बड़ी रकम वसूलने के कथित प्रयास के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जांच का सामना करना पड़ रहा है।

उल्‍लेखनीय है कि वानखेड़े ने 2 अक्टूबर, 2021 को मुंबई तट के पास लक्जरी जहाज, कॉर्डेलिया क्रूज पर ड्रग्स का भंडाफोड़ करने के लिए छापेमारी की थी और शाहरुख खान के बेटे आर्यन सहित ग्लैमर जगत के 17 से अधिक लोगों को पकड़ा था। .

आर्यन खान ने एक महीना जेल में बिताया, और रिहाई के बाद, एक उच्च-स्तरीय एनसीबी जांच ने निष्कर्ष निकाला कि वह निर्दोष था और उसे उस मामले में फंसाया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय