Saturday, May 18, 2024

लखनऊ में प्रापर्टी डीलर अमित की हत्या का खुलासा, दो भाई सहित चार गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। पीजीआई थाना क्षेत्र में 12 जून को प्रापर्टी डीलर अमित कुमार की हत्या का पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया है। आठ लाख रुपये को लेकर अमित की हत्या उसके पार्टनरों ने की थी। पुलिस ने हत्या में शामिल दो भाईयों सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस उपायुक्त पूर्वी ने प्रेसवार्ता कर बताया कि अमित की हत्या में उसके पार्टनर आशीष, उसके भाई मनीष के अलावा रोहित और सूरज की गिरफ्तारी हुई है। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि अमित प्लॉट बिकवाने में तय कमीशन उन्हें नहीं दे रहा था। अपना कमीशन मांगने पर अमित ने रोहित और आशीष से कहा कि अब यह योजना बंद हो गई है। पैसा न मिलने पर वे दोनों उससे नाराज हो गए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दोनों ने मिलकर प्लान बनाया कि अगर अमित को रास्ते से हटा देते है तो पार्टनर आशीष ही कंपनी का डाॅयरेक्टर हो जाएगा। इसके बाद वे दोनों अपने हिसाब से काम करेंगे। इसी पर आशीष ने अपने भाई मनीष को अमित की हत्या के लिए तैयार कर लिया। रोहित ने सूरज को दस हजार रुपये और मोटर साइकिल का इंतजाम किया। इसके बाद घटना वाले दिन जब अमित अपने कार्यालय से निकले तो पहले से घात लगाए मनीष ने उसे गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद सूरज उसे लेकर भाग गया। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई मोटर साइकिल और पिस्टल बरामद कर लिया है।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का नकद इनाम दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय