Tuesday, June 25, 2024

मुजफ्फरनगर में फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया कोर्ट में पेश, देवर पर छेड़छाड़ का लगाया था आरोप

मुज़फ्फरनगर । छेड़छाड़ के मामले में फ़िल्म स्टार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया आज कोर्ट में पेश हुई । आलिया सिद्दीकी सुप्रीमकोर्ट के वकील के साथ कोर्ट में पेश हुई । वह एफआर के विरुद्ध प्रोटेस्ट दाखिल करेगी। आलिया आज ऐसे वक्त पर आई जब किसी को भनक नही लगी, आज शनिवार था जब भीड़भाड़ कम थी।

जब आलिया से पत्रकारों ने वार्ता करनी चाही तो, उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया और कहा कि समय आने पर बताया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि आलिया की ओर से सुप्रीमकोर्ट के वकील ने एक अर्जी विशेष अदालत पोक्सो में दाखिल की और प्रोटेस्ट दाखिल करने के लिए समय मांगा। कोर्ट के ज़ज़ रितेश सचदेवा ने प्रोटेस्ट दाखिल करने के लिए 7 नवंबर नियत की है। इसके बाद आलिया अपने वकील के साथ दिल्ली लौट गई।

इस बीच विशेष लोक अभियोजक प्रदीप बालियान ने बताया कि कोर्ट ने प्रोटेस्ट दाखिल करने के लिए 7 नवंबर की तिथि नियत की है।

आलिया ने साल 2020 में आलिया ने मुंबई के वर्सोवा थाने में अपने देवर पर उनके साथ गलत हरकत को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत थी कि वह 2012 में अपने ससुराल बुढ़ाना गई थीं। उसी दौरान उनके देवर ने गलत हरकत की, जिसके बाद उन्होंने वर्सोवा थाने में जीरो एफआईआर दर्ज कराई थी। बाद में यह मामला बुढ़ाना कोतवाली भेज दिया गया था। मामले की जांच के बाद पुलिस ने पॉक्सो कोर्ट में क्लोजिंग रिपोर्ट दाखिल की, जिसे अदालत ने लौटा दिया था।

एडीजीसी फौजदारी प्रदीप बालियान ने बताया कि शनिवार को आलिया अदालत पहुंची। पीठासीन अधिकारी रितेश सचदेवा ने सुनवाई की। आलिया के अधिवक्ता ने जवाब दाखिल करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया, जिसके बाद सुनवाई के लिए अब सात नवंबर की तिथि तय की गई है। वादिया ने 27 जुलाई 2020 को मुंबई के वर्सोवा थाने में पति नवाजुद्दीन, देवर मिनाजुद्दीन, फैयाजुद्दीन और अयाजुद्दीन, सास मेहरुनिशा के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। बाद में इसे बुढ़ाना कोतवाली ट्रांसफर किया गया था ।

पीड़िता का कहना था कि उसके देवर मिनाजुद्दीन ने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई और पति ने उसे पुलिस से शिकायत नहीं करने दी थी। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी के विरुद्ध स्टे कर दिया था‌। इस प्रकरण में 16 अक्तूबर 2020 को मुकदमे के तत्कालीन विवेचक वीर नारायण सिंह के साथ आलिया सिद्दीकी ने सिविल जज सीनियर डिवीजन कोर्ट में बयान दर्ज कराए थे। तब आलिया ने अदालत में आरोपों को समर्थन किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय