Saturday, April 27, 2024

मुजफ्फरनगर पुलिस ने अपने-अपने सर्किल/थाना क्षेत्रों में केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बल के साथ किया फ्लैग मार्च

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर । लोकसभा निर्वाचन-2024 को निष्पक्ष, शांतिपूर्ण एवं सकुशल सम्पन्न कराने के उद्देश्य से आज मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा अपने-अपने सर्किल/थाना क्षेत्र में केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बल के साथ संवेदनशील, रिहायशी व भीड-भाड वाले स्थानों पर फ्लैग मार्च करते हुए आम जनमानस को सुरक्षा का एहसास कराया तथा लोगों से कानून-व्यवस्था को बनाए रखने में पुलिस व प्रशासन का सहयोग करने, चुनाव के दौरान किसी तरह की अफवाह पर विश्वास न करने, भयमुक्त होकर मतदान करने, प्रलोभन अथवा डरा/धमका कर वोट देने वालों की सूचना तत्काल पुलिस को देने की अपील की गयी तथा चुनाव में बढ़-चढ़कर मतदान करने के लिए प्रोत्साहित किया गया एवं चुनाव में गड़बड़ी करने वालों, अफवाह फैलाने वालों पर सख्त वैधानिक कार्यवाही की चेतावनी भी दी गयी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लागू आचार संहिता के बारे में बताया गया। साथ ही त्यौहारों के दृष्टिगत स्थानीय लोगों से आपसी भाईचारा बनाए रखने, अफवाहों पर ध्यान न देने, सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की आपत्तिजनक/भ्रामक पोस्ट न शेयर करने की अपील की गयी।

 

जनपदीय पुलिस, केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बल व एस.एस.टी टीम/एफ.एस.टी द्वारा अपने अपने क्षेत्रों में स्थित निर्धारित स्थानों, हाइवे, अंतरजनपदीय/अन्तर्राज्यीय बॉर्डर पर बैरियर लगाकर संदिग्ध व्यक्ति/वाहनों की सघन चेकिंग की जा रही है तथा आचार सहिंता का उल्लघन करने वाले एवं यातायात नियमों का पालन न करने वालों के विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय