Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में ढाई साल की मासूम से अधेड़ ने की अश्लील हरकतें, पुलिस ने किया आरोपी गिरफ्तार

 

मुजफ्फरनगर। नई मंडी क्षेत्र में एक ग्रामीण ने ढाई साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। पीडि़ता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद उसकी गिरफ्तारी कर चालान कर दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के बचन सिंह कॉलोनी निवासी शिवकुमार पुत्र पाला निवासी ग्राम ढिंढावली शहर स्थित मकान के एक भाग में किराए पर रहता है। उसी मकान में एक और व्यक्ति अपने परिवार के साथ किराए पर रहता है, जिसकी ढाई वर्ष की एक बच्ची भी है।

सीओ नयी मंडी रूपाली राव ने बताया कि पीडि़ता के पिता ने लिखित तहरीर देकर थाना नई मण्डी पुलिस को अवगत कराया कि शिवकुमार पुत्र पाला निवासी ग्राम ढिंढावली, थाना तितावी हाल पता बच्चन सिंह कॉलोनी ने उसकी बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। थाना नई मण्डी पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी जब ढाई साल की बच्ची को अपने पेट पर बैठाकर उसके साथ अश्लील हरकत कर रहा था। उस समय उसका पिता मौके पर पहुंच गया और उसने सब कुछ देख लिया। पीडि़ता के पिता ने पुलिस को बुलाकर आरोपी को उसे सौंप दिया। पुलिस ने शर्मनाक हरकत करने वाले अधेड़ की अच्छी खासी मरम्मत की है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय