Monday, April 29, 2024

मुजफ्फरनगर में 10 घंटे में हो चुकी 18 मिमी बारिश, शहर की बिजली हुई गुल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिले में देर रात से ही मौसम खराब है और देखते ही देखते बौछार तेज होकर मूसलाधार बारिश में बदल गई। शुक्रवार देर रात करीब 10:30 बजे से शुरू हुई बारिश शनिवार सुबह तक जारी है। सड़कों पर पानी जमा होने लगा। जिले में 18 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई है। मौसम विभाग का पूर्वानुमान भी सही साबित हुआ। प्रदेश के पूरब के जिलों में गुरुवार को बारिश होने के बाद से पश्चिम उत्तर प्रदेश में भी गरज के साथ बारिश का पूर्वानुमान मौसम विभाग ने जारी किया था।

बता दें कि शुक्रवार दिनभर तेज हवाएं चलती रहीं। शाम के टाइम मौसम में अचानक तब्दीली आनी शुरू हो गई और तापमान धीरे-धीरे नीचे जाता रहा। इसी दौरान रात करीब 10:30 अचानक बिजली की गड़गड़ाहट के साथ बौछार शुरू हो गई, जिसने कुछ देर में ही तेज बारिश का रूप ले लिया। रात 11:00 बजे के करीब तक आसमान में गरज के साथ मूसलाधार बारिश जारी रही।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सड़कों में भरने लगा पानी

मौसम में बदलाव से तापमान में भी गिरावट महसूस होने लगी। शहर की सड़कों पर पानी भर गया। शुक्रवार देर रात जैसे ही बारिश शुरू हुई उसके साथ ही शहर की बत्ती गुल हो गई। अंधेरे के दौरान तेज हवा और बिजली की कड़क के साथ बारिश जारी है। वहीं, बिजली कर्मियों की हड़ताल के चलते जहां भी फॉल्ट हुए वहां सुधारे नहीं गए इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय