Saturday, April 27, 2024

मुज़फ्फरनगर की बीएससी की छात्रा को युवक ले भागा, विवाहिता को ससुर-जेठ, उसके लड़कों ने पीटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने अपनी पुत्री को भगा ले जाने का आरोप गांव के ही युवक पर लगाया है। पीडित पिता ने युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर छात्रा की बरामदगी की गुहार लगाई है।

थाना भोपा क्षेत्र के ग्राम सिकन्दरपुर निवासी व्यक्ति ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि उसकी पुत्री मुजफ्फरनगर के एक कॉलेज में बीएससी की छात्रा है। सिखेडा थाना क्षेत्र निवासी एक युवक ने उसकी पुत्री को प्रेमजाल में फंसा रखा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गत बुधवार को उक्त युवक उस समय उसके घर आया जब घर में कोई नहीं था। युवक उसकी पुत्री को बहला फुसलाकर कहीं ले गया। काफी तलाश करने पर भी युवती का कोई सुराग नहीं लग सका।

पीडित पिता ने पुलिस को तहरीर देकर पुत्री की बरामदगी की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस मामले की जांच पडताल में जुट गई है।

एक अन्य घटना में भोपा थाना क्षेत्र निवासी महिला ने ससुराल पक्ष पर मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने चार व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना भोपा क्षेत्र के ग्राम सिकन्दरपुर निवासी महिला नीरज ने तहरीर देकर बताया कि उसका विवाह 22 वर्ष पूर्व प्रदीप कुमार के साथ हुआ था। विवाहिता का पति शराब का आदी है। बीते शनिवार को उसके ससुर अमरपाल, जेठ सतीश व जेठ का लडका विकास व निरंजन ने उसके घर में घुस आए तथा उसके साथ मारपीट की तथा उसकी पुत्री व पुत्र को बोरे में भरने लगे तथा पीडिता को नहर में डालने की धमकी देने लगे।

शोर शराबा होने पर मारपीट करते हुए उसके सोने के आभूषण छीन लिए तथा पीडिता का घर में रखा सारा सामान तोडते हुए घर से निकाल दिया। पीडिता ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने पीडिता की तहरीर के आधार पर चार आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय