Thursday, April 25, 2024

मुज़फ्फरनगर के बिजली अफसर बोले- जेल जाने को तैयार, सरकार चाहे जितना उत्पीड़न कर ले, झुकेंगे नहीं !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर-उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा बिजली कर्मचारियों को शाम 6:00 बजे तक काम पर लौटने की चेतावनी देने के बाद भी बिजली कर्मचारियों पर कोई असर नहीं पड़ा है, जिसके चलते अभी प्रदेश में विद्युत आपूर्ति सामान्य होने के कोई आसार नहीं है। अभी बिजली पानी का संकट बरकरार रहेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा के आज शाम 6:00 बजे तक बिजली कर्मचारियों को काम पर लौटने के आदेश का भी हड़ताली कर्मचारियों का कोई असर नहीं पड़ा है।

मुज़फ्फरनगर में जूनियर इंजीनियर संगठन के जिला अध्यक्ष बीबी गुप्ता ने कहा कि यदि गिरफ्तारी होगी तो यहां का एक-एक आदमी गिरफ्तारी देने के लिए तैयार है और यह हड़ताल फिर अनिश्चितकालीन के लिए शुरू हो जाएगी इसकी कोई लिमिट नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि आज 3.5 महीने से ज्यादा का समय हो गया, समझौता हुआ है लेकिन अभी तक लागू नहीं किया गया। उन्होंने शासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि शासन ने यह हड़ताल हमारे ऊपर थोप दी है ,हम हड़ताल पर नहीं है और ना ही हम हड़ताल के पक्ष में है और ना ही बिजली व्यवधान के पक्ष में है।

उन्होंने कहा कि यह कर्म ही हमारा है जिसको हमने अपने खून पसीने से सींचा है और आगे भी ऐसे ही सींचते रहेंगे। बीबी गुप्ता ने कहा कि जितना उत्पीड़न यह सरकार कर सकती है वह करे, हम गिरफ्तारी देने के लिए तैयार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय