Friday, April 26, 2024

मुजफ्फरपुर के डॉक्टर के पुत्र का स्कूल के पास से हुआ अपहरण, पुलिस ने किया सकुशल बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरपुर | बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र से शुक्रवार की देर शाम अपहृत डॉक्टर एसपी सिंह के इकलौते पुत्र विवेक कुमार (26) को पुलिस ने भोजपुर जिले से सकुशल बरामद कर लिया। विवेक का शुक्रवार की शाम स्कॉर्पियो सवार अज्ञात अपराधियों ने कांटी ओवरब्रिज के समीप एक निजी स्कूल के पास से अपहरण कर ले गए थे।

अपहरण की सूचना के बाद मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ( एसएसपी) राकेश कुमार के निर्देश पर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद के नेतृत्व में गठित की गई विशेष टीम ने तकनीक की मदद से जांच शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस टीम ने घटना के 15 घंटे के भीतर अपहृत विवेक को बरामद कर लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार विवेक का फिरौती के लिए अपहरण किया गया था जिसमें डॉक्टर के आसपास रहने वाले एक व्यक्ति भी शामिल था।

बताया जाता है कि अपहरण कर अपराधी मुजफ्फरपुर छपरा मार्ग होते हुए आरा लेकर निकल गए थे। सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में पुलिस ने कुछ अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार भी किया है। सभी अपराधी आरा के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

एसएसपी राकेश कुमार ने शनिवार को कहा कि डाक्टर के पुत्र की सकुशल बरामदगी हुई है पुलिस की टीम को यह बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है पूरे मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय