Thursday, March 28, 2024

नड्डा की अपील, ‘हर नुक्कड़ पर पीएम मोदी द्वारा लाए गए बदलावों के बारे में बताएं’

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख जे.पी. नड्डा ने रविवार को पार्टी की युवा शाखा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भारतीय राजनीति में लाए गए बदलावों के बारे में बताने के लिए हर नुक्कड़ पर जाने की अपील की।

तमिलनाडु में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के राष्ट्रीय युवा संसद को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा, मोदी जी ने भारत की राजनीतिक संस्कृति को बदल दिया है। मैं युवाओं से अपील करता हूं कि वे देश के कोने-कोने में जाएं और पीएम मोदी द्वारा भारतीय राजनीति में लाए गए बदलावों के बारे में सभी को बताएं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आगे कहा, 2014 से पहले कैसा था देश? हमारा देश भ्रष्टाचार में डूबा हुआ था, फैसले नहीं हो रहे थे, और यह एक पिछड़ा राज्य था। आज पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया को एक नई राह दिखा रहा है।

मुझे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से देश के युवाओं से मिलकर खुशी हो रही है। मैं तेजस्वी सूर्या और भारतीय जनता युवा मोर्चा को इस राष्ट्रीय युवा संसद के लिए बधाई देता हूं। इस युवा संसद के माध्यम से देश के मामलों में युवाओं की भागीदारी बढ़ेगी।

उन्होंने कहा, यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम युवा ऊर्जा को चैनलाइज करें, लोगों की आवाज और सामूहिक ज्ञान को उचित महत्व दें, प्रत्येक आवाज का सम्मान कर एक परिपक्व लोकतंत्र का हिस्सा बनें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय