Wednesday, April 24, 2024

गाजियाबाद में बेरहम व्यक्ति ने कुत्ते के सिर पर ईंट मारकर किया बेहोश, फिर बाइक से घसीटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक बेरहम व्यक्ति द्वारा बाइक से कुत्ते को बांधकर घसीटने का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि पहले इस व्यक्ति ने कुत्ते के सिर पर ईंट मारकर बेहोश किया फिर पैर में रस्सी बांधकर बाइक से कई किलोमीटर तक घसीटा।

जानकारी के मुताबिक बइस्लाम नाम के व्यक्ति ने स्ट्रीट डॉग के पैर रस्सी से बांध दिए और फिर उसे बाइक से करीब ढाई किलोमीटर तक घसीटा। लोगों ने बाइक सवार का पीछा करके रोका। लोगों ने इस्लाम को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही बाइक से कुत्ते को छुड़ाकर इलाज के लिए भेजा गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह घटना विजयनगर थाना क्षेत्र की चरन सिंह कॉलोनी में शनिवार की है। बताया जा रहा कि कुत्ते को डीएवी स्कूल से फूड फॉरेस्ट ढाबे तक घसीटा गया। जिसकी दूरी करीब ढाई किलोमीटर है। पकड़े गए व्यक्ति का कहना है कि कुत्ता पागल हो गया है और लोगों को लगातार काट रहा था। इसलिए वो इसे आबादी से दूर छोड़ने जा रहा था।

पीपल्स फॉर एनिमल (PFA) गाजियाबाद की अध्यक्ष सुरभी रावत ने बताया, ”विजयनगर थाना क्षेत्र की चरन सिंह कॉलोनी में इस्लाम रहता है। शनिवार को इस्लाम ने एक स्ट्रीट डॉग के सिर पर पहले ईंट मारी। इससे वो घायल हो गया और बेहोशी की अवस्था में पहुंच गया। इसके बाद उसने स्ट्रीट डॉग के हाथ-पैर बांधे। फिर उसको रस्सी के सहारे बाइक के पीछे बांधा और घसीटता हुआ ले गया। कुछ लोगों ने फूड फॉरेस्ट ढाबे के पास बाइक रुकवा ली।”

‘आरोपी डॉग को मार भी सकता था’

सुरभी रावत ने बताया, ”जब मुझे सूचना मिली तो मैं मौके पर पहुंच गई। स्ट्रीट डॉग बेहोश पड़ा था। उसके सिर से खून निकल रहा था। मैंने फोन करके विजयनगर चौकी पुलिस को मौके पर बुलाया और आरोपी व्यक्ति इस्लाम को उनके हवाले कर दिया। हमें आशंका है कि पकड़ा गया व्यक्ति इसे सुनसान इलाके में ले जाकर मार देता।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय