Sunday, May 19, 2024

बीजेपी नेता अनुज चौधरी हत्याकांड में ललित कौशिक व मोहित चौधरी का नाम शामिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी व भाजपा नेता अनुज चौधरी हत्याकांड में चर्चित सीए श्वेताभ तिवारी हत्याकांड व युवा व्यवसायी कुशांक गुप्ता हत्याकांड के मुख्य साजिशकर्ता आरोपित पूर्व ब्लॉक प्रमुख ललित कौशिक और पूर्व छात्रनेता मोहित चौधरी का भी नाम शनिवार को जुड़ गया। थाना मझोला पुलिस ने मुकदमे में दोनों को साजिश रचने का आरोपित बनाते हुए इनका नाम भी केस की तफ्तीश में बढ़ा लिया है। साथ ही वारंट भी तामील करा दिया है।

संभल जिले के ऐचोड़ा कम्बोह थाना क्षेत्र के गांव अलिया नेकपुर निवासी भाजपा नेता व बीडीसी सदस्य अनुज चौधरी की 10 अगस्त को थाना मझोला के नया मुरादाबाद स्थित हाउसिंग सोसाइटी पार्श्वनाथ प्रतिभा अपार्टमेंट में बाइक सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने असमोली ब्लॉक प्रमुख संतोष देवी के बेटे अनिकेत और उसके दोस्त मुरादाबाद की रेलवे हरथला कालोनी निवासी रेलवे क्लर्क नीरज पाल को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया था। बाद में तीनों शूटरों को भी मुठभेड़ में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी हत्याकांड में आरोपी पुष्पेंद्र और मोहित चौधरी के भाई अमित चौधरी को भी पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। कुल सात आरोपियों को जेल भेजने के बाद पुलिस असमोली ब्लॉक प्रमुख के पति प्रभाकर के खिलाफ भी गैर जमानती वारंट जारी करा चुकी है। वह अभी भी फरार चल रहा है।

अब मृतक भाजपा नेता अनुज चौधरी की मां ने इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा को दिए शिकायती पत्र देकर यूपी की बलरामपुर जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर पूर्व ब्लॉक प्रमुख ललित कौशिक व बरेली जेल में बंद मोहित चौधरी पर रुपयों के लेनदेन को लेकर अपने बेटे अनुज की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था। पुलिस ने शिकायत पत्र का संज्ञान लेने के बाद जांच की। जांच के बाद ललित कौशिक और मोहित चौधरी का नाम मुकदमे में बढ़ा लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय