Wednesday, June 26, 2024

नरेन्द्र मोदी तीसरी बार लेंगे शपथ, पुलिस ने कसी कमर

नई दिल्ली। नरेन्द्र मोदी रविवार को प्रधानमंत्री के तौर पर लगातार तीसरी बार शपथ लेंगे। राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा। शपथ ग्रहण समारोह के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी दिल्ली पुलिस ने शुरू कर दी है। सुरक्षा में कोई चूक ना हो इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, सुरक्षा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने नौ जून को केंद्र सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के अधिकार क्षेत्र में पैराग्लाइडर, पैरा-मोटर, हैंग ग्लाइडर, यूएवी, यूएएस, माइक्रोलाइट विमान, दूर से संचालित विमानों जैसे उप-पारंपरिक हवाई प्लेटफार्मों पर उड़ान भरने पर प्रतिबंध लगा दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि इनपुट मिला है कि शपथ ग्रहण समारोह के दौरान आपराधिक, असामाजिक तत्व और आतंकवादी आम जनता, गणमान्य व्यक्तियों और महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा के लिए खतरा उत्पन्न कर सकते हैं।

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पैराग्लाइडर, पैरा-मोटर, हैंग ग्लाइडर, यूएवी, यूएएस, माइक्रोलाइट एयरक्राफ्ट, रिमोट से संचालित विमान, हॉट एयर बैलून, छोटे आकार के संचालित विमान, क्वाडकॉप्टर या यहां तक कि पैरा-जंपिंग जैसे उप-पारंपरिक हवाई प्लेटफार्मों को उड़ाना दिल्ली के अधिकार क्षेत्र में प्रतिबंधित रहेगा। यह आदेश 9 जून से प्रभावी होगा और दो दिन तक लागू रहेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय