Sunday, July 21, 2024

किसान यूनियन मजदूर के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर दबंगई का आरोप, पुलिस से कार्रवाई की मांग

मुज़फ़्फ़रनगर। थाना सिखेड़ा निवासी व्यक्ति ने कचहरी परिसर में स्थित एसएसपी कार्यलय पर पहुँचकर किसान यूनियन मजदूर के राष्ट्रीय अध्यक्ष आबिद चौधरी की गुंडई से परेशान होकर एक प्रार्थना पत्र देते हुए कार्यवाही की मांग की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित व्यक्ति फराद ने बताया कि वह गुंडाकिस्म का आदमी है,जिसके विरुद्ध थाना शहर कोतवाली पर गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत है और वह पूर्व में भी गंभीर आपराधिक मामलों में जेल जा चुका है,उसके द्वारा किसान यूनियन की आड़ में अवैध कार्य किए जाते है और साथ ही आमजन से धोखाधड़ी कर लाखों रुपये ठगे हुए है।

पीड़ित ने बताया कि इसने मेरे ससुरालियों के साथ मिलकर धोखे से दहेज का मुकदमा पंजीकृत करा दिया। इस मुकदमे में इसने पैसे,बाइक व अन्य सामान लिखवाया हुआ है,मेरे ससुराल पक्ष के लोग और आबिद चौधरी का एक गैंग है,इसके ऊपर दहेज हत्या का मुकदमा भी पंजीकृत है। उन्होंने बताया कि मेरे ससुराल पक्ष के लोग व इसके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाए,मेरी पत्नी को बहला फुसलाकर यह ले गया और मेरे ऊपर दहेज के झूठा मुकदमा लिखवाया है। अभी कुछ दिन पूर्व इसने मेरे कनपटी पर तमंचा लगाकर मुझे जान से मारने की धमकी दी है,शहर कोतवाली से यह धोखाधडी के मामले में भी जेल जा चुका है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय