Thursday, May 30, 2024

नोएडा में गुलाल लगाने के बहाने घर ले जाकर बाउंसर की हत्या, रास्ते में लाश फेंककर भागे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के दनकौर में होली पर एक बाउंसर की कुछ युवकों ने घर से बुलाकर हत्या कर दी और शव को रास्ते में फेंकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बाउंसर ग्रेटर नोएडा में स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में तैनात था।

परिजनों के मुताबिक आरोपी उनके बेटे को होली खेलने के लिए घर से बाइक पर बैठकर गए थे। थोड़ी देर बाद सूचना मिली कि उनका बेटा इलाके में एक स्थित पर बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ है। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर बाउंसर को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मिली जानकारी के अनुसार ऊंची दनकौर में 23 साल का मनीष शर्मा अपने परिवार के साथ रहता था। मनीष शर्मा ग्रेटर नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में बाउंसर का का काम करता था। परिजनों ने बताया कि बुधवार को होली के साथ मनीष शर्मा को लेने के लिए राशिद और सलमान नामक दो युवक आए। दोनों ने कहा था कि वह मनीष शर्मा के साथ होली खेलना चाहते हैं, इसलिए लेकर जा रहे हैं। कुछ देर बाद सूचना मिली कि मनीष शर्मा कस्बे में बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ मिला।

सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। पुलिस की मदद से मनीष शर्मा को कासना में स्थित जिम्स अस्पताल में एडमिट करवाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। इस मामले में मनीष शर्मा के पिता अनुज शर्मा की शिकायत के आधार पर राशिद और सलमान के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि वारदात को बाद दोनों युवक मनीष शर्मा के शव को फेंकने के लिए जा रहे थे। बाइक पर मनीष शर्मा की लाश को लेकर जा रहे थे, लेकिन इनको कुछ लोंगों ने देख लिया।

जिसके बाद राशिद और सलमान दोनों मनीष शर्मा की लाश को रास्ते में फेंककर फरार हो गए। परिजनों का कहना है कि मनीष शर्मा को राशिद और सलमान ने जहरीला पदार्थ खिलाया है। इस घटना में पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।  दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय