Saturday, May 11, 2024

केबीसी 15 के नाम पर हो रही ठगी को लेकर बिग बी ने प्रतिभागियों को दी चेतावनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

”कौन बनेगा करोड़पति 15” के नए एपिसोड में अमिताभ बच्चन उन प्रतिभागियों के साथ स्कैम कॉल्स के बारे में बात करते हैं जो गेम में हिस्सा ले रहे हैं और बनना चाहेंगे। बिग बी ने उन प्रतिभागियों को चेतावनी दी जो शो का हिस्सा बनना चाहते हैं। इसके अलावा बिग बी ने यह भी बताया कि सावधान रहने के लिए क्या सावधानियां बरतनी चाहिए।

बिग बी ने कहा कि शो में एंट्री ज्ञान के आधार पर ही होती है। हाल ही में प्रसारित एपिसोड में पश्चिम बंगाल के मंडल कुमार ने हॉट सीट पर अपनी जगह बनाई। भारतीय रेलवे में कर्मचारी के तौर पर काम करने वाले मंडल कुमार ने खेलकर 6 लाख 40 हजार रुपये जीते। वह वास्तव में खेल के दौरान उत्साहित भीड़ में अपनी पत्नी को देखना चाहते थे। पिछले 16 महीने से दोनों इसके लिए कोशिश कर रहे थे। इसी कड़ी में मंडल ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया। फिलहाल शो में हिस्सा लेने की चाहत रखने वाले प्रतियोगी कई स्कैम कॉल का शिकार हो रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इतना ही नहीं मंडल कुमार द्वारा यह कहानी सुनाए जाने के बाद अमिताभ ने सभी से एक सार्वजनिक अपील भी की। बिग बी ने कहा, ”इस तरह की स्कैम कॉल्स को नजरअंदाज करें। इस घोटाले के जरिए कई लोगों को धोखा दिया गया है, कुछ ने अपना पैसा खो दिया है। अफवाहों पर ध्यान न दें। शो में हिस्सा लेने के लिए प्रतियोगियों को कई टेस्ट पास करने होते हैं। इसके बाद ज्ञान के आधार पर ही उनका चयन किया जाता है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय