Friday, March 29, 2024

नोएडा में होली पर बुझ गए दो घरों के चिराग, फूड डिलीवरी करते समय दो युवकों की मौत, परिजनों में मातम

नोएडा। नोएडा के में होली के दिन एक दर्दनाक हादसा हुआ है। एक फूड डिलीवरी बॉय की मोटरसाइकिल किसी वाहन से टकराकर पलट गई जिससे दो परिवार उजड़ गए।

हादसे में जो परिवार उजड़े हैं वे फूड डिलीवरी करने वाले युवक के परिवार थे। युवक की मोटरसाइकिल से उनके साथ उनकी मां, पिता और एक छोटी बहन भी थीं। सभी का इलाज जारी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को दी शिकायत में श्यामलाल ने बताया कि वह मूल रूप से बदायूं का रहने वाला है। उनका 23 वर्षीय बेटा बंटी नोएडा में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता है। उन्होंने बतया कि बुधवार को बंटी डिलीवरी करने के लिए जा रहा था। जैसे ही वह पृथला सेक्टर-112 सर्विस रोड पर पहुंचा तो एक अज्ञात वाहन चालक ने लापरवाही से बंटी की स्कूटी पर टक्कर मार दी। उसके बाद स्कूटी क्षतिग्रस्त हो गई और बंटी बुरी तरीके से घायल हो गया।

मौके पर मौजूद लोगों ने उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सेक्टर 113 थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कार चालक की तलाश की जा रही है जल्दी आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

सेक्टर 39 थाना क्षेत्र में शिकायत देते हुए रविंद्र पाल ने बताया कि वह मूल रूप से गाजीपुर के रहने वाला हैं और फिलहाल नोएडा सलारपुर में अपने भाई दीपक के के साथ रह रहे हैं। दीपक बिग बास्केट में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता रविंद्र ने बताया कि वह कल यानी कि होली के दिन वह डिलीवरी करने के लिए लोटस बुलेवर्ड अपनी स्कूटी से जा रहा था। उसी दौरान  करीब 3:00 एक होंडा कार ने बड़ी लापरवाही से लोटस वेलवेट के गेट नंबर 1 पर उसकी स्कूटी पर जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद दीपक की स्कूटी टूट गई और दीपक उस दौरान काफी चोटिल हो गया। घटनास्थल में मौजूदा लोगों ने दीपक को मौके पर निठारी अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी। इसके बाद हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया।

सेक्टर 39 थाना प्रभारी अजय चेहर ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके में पहुंची पुलिस ने दीपक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसके बाद पुलिस की कार्रवाई से आरोपी कार चालक को भी हिरासत में ले लिया है। आगे कार्रवाई के लिए पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय