Monday, April 29, 2024

27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी ‘द लिगेसी ऑफ महावीर’, दी जाएंगी महावीर जैन की शिक्षाएं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिल्म ‘द लिगेसी ऑफ महावीर’ आध्यात्मिकता, अटूट विश्वास और बीते युग की घटनाओं की एक सिनेमाई यात्रा है। फिल्म का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो शानदार महलों के साथ प्राचीन काल की दुनिया की एक झलक प्रस्तुत करता है। इसमें आश्चर्यजनक दृश्य, सम्मोहक कहानी और बेहतरीन अभिनय एक साथ देख सकते हैं। महाभारत फेम वरिष्ठ अभिनेता सुरेंद्र पाल सिंह फिल्म में राज दुर्लभ सिंह का किरदार निभा रहे हैं। करीब एक हज़ार साल पुराने जैन धर्म की शुरूआत बड़े संघर्ष से हुई थी, ट्रेलर में प्रभावशाली संवाद कहानी को असरदार बनाते हैं।

फ़िल्म के ट्रेलर में एक प्राचीन, भव्य सेटिंग है, जो हमें बहुत पुराने समय में ले जाती है। शाही महलों और वेशभूषा के साथ, सिनेमैटोग्राफी उस युग की भव्यता को दर्शाती है। ट्रेलर में हमें उन प्रमुख किरदारों से परिचित कराया जाता है, जो इस मास्टरपीस यात्रा में दर्शकों के लिए कहानी को प्रस्तुत करेंगे। कुछ अद्भुत क्षणों से लेकर गहन आध्यात्मिक बातों के दृश्यों तक हमें ट्रेलर भावनाओं के एक सफर पर ले जाता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘द लिगेसी ऑफ महावीर’ के ट्रेलर में हम वर्धमान सूरी के जीवन परिवर्तन को देखते हैं, क्योंकि वह उच्च ज्ञान प्राप्त करने के लिए दुनिया की सुख-सुविधाओं से दूर होकर आत्म-खोज के रास्ते पर आगे बढ़ते हैं। प्रभावी संवादों के साथ उनकी यात्रा आकर्षक है, जो ज्ञान और गहरी दार्शनिक शिक्षाओं की ओर इशारा करती है। द लिगेसी ऑफ महावीर सिर्फ़ एक पीरियड या कॉस्ट्यूम ड्रामा से अलग हटकर एक शानदार कहानी को महावीर जैन जी की शिक्षाओं के साथ प्रस्तुत करती है।

महावीर टॉकीज़ के बैनर तले अभिषेक मालू ने फिल्म का निर्माण किया है और विवेक सुधींद्र कुलश्रेष्ठ प्रोजेक्ट डायरेक्टर हैं। प्रदीप पी. जाधव और विवेक अय्यर फिल्म के निर्देशक हैं और प्रशांत बेबर ने पटकथा लिखी है। विवियन रिचर्ड और विपिन पटवा का मनमोहक संगीत है। फिल्म में कैलाश खेर, दिव्य कुमार और जावेद अली की मनमोहक आवाज़ें हैं।

फ़िल्म के बारे में विवेक सुधींद्र कुलश्रेष्ठ (प्रोजेक्ट हेड) बताते हैं, “फिल्म में ड्रामा के साथ ही जैन धर्म की आध्यात्मिकता और अनुशासित संस्कृति को दर्शक अनुभव कर पाएंगे। फिल्म का संगीत सारेगामा ने जारी किया है और यह फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय