Wednesday, June 26, 2024

बिरालसी की विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में करनाल में मौत, एंबुलेंस में शव लेकर पहुंचा पति, पुलिस जांच में जुटी

चरथावल। हरियाणा में नौकरी करने वाला बिरालसी का एक युवक मंगलवार को पत्नी का शव एंबुलेंस में लेकर पहुंचा। बताया कि उसकी पत्नी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है, जबकि मृतका के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

हरियाणा के करनाल में चरथावल थानाक्षेत्र के बिरालसी गांव निवासी रूपा पच्चीस वर्षीय की उसके पति विश्वास ने गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी शव को एंबुलेंस से बिरालसी ले आया। मायके पक्ष के लोगों ने मृतका के पति पर आरोप लगाया। पीडि़त पक्ष का कहना है कि बैंक के कर्ज को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बिरालसी निवासी विश्वास अपनी पत्नी रूपा और दो बच्चों के साथ हरियाणा के करनाल जिले में प्राइवेट फैक्टरी में नौकरी करता था। मंगलवार सुबह करीब सात बजे वह एंबुलेस में पत्नी के शव को लेकर गांव बिरालसी पहुंचा। गांव में बताया कि रूपा की मौत हार्ट अटैक से हुई है। शक होने पर लोगों ने मृतका के मायके बागपत जिले के थाना बड़ौत के गांव बावली में सूचना दी। परिजन बिरालसी पहुंचें और शव देखकर 112 पर हत्या किए जाने की सूचना दी गई। पुलिस  मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि हरियाणा में हत्या की बात सामने आई है, लेकिन इस बिंदु पर पति से पूछताछ के आधार जांच की जा रही है।

सीओ सदर राजू कुमार साव ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने मृतका के मायके वालों से बातचीत कर घटना का पता लगाने का प्रयास किया। फोरेंसिक टीम ने शव की जांच की।सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया  कि परिजनों ने हत्या का आरोप पति पर लगाया गया है। प्रथम दृष्टया चोट के निशान होने के कारण प्रथम दृष्टया गला दबाने से मौत होना मानी जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद मृत्यु का सही कारण मालूम चलेगा। पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगा। फिलहाल परिजनों से बातचीत के बाद यह बात सामने आई है कि बैंक ऋण बढ़ने से पति-पत्नी की बीच तकरार रहती थी। संभव है इसी बात को घटना को अंजाम दिया गया हो।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय