Friday, April 26, 2024

मुज़फ्फरनगर में पानी गिरने को लेकर हुई कहासुनी के बाद संघर्ष, पुलिस ने भीड़ को किया तितर-बितर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। नगर के मोहल्ला मुर्दापट्टी में एक ही समुदाय के दो पक्षो में पानी की बौछार लगने के कारण कहासुनी हो गई, कहासुनी के बाद दोनों पक्षों को शांत कर दिया गया। कहासुनी के बाद दूसरे समुदाय के साथ झगड़े की सूचना से मामला गर्मा गया, दो युवकों के साथ झगड़े की सूचना से अफरातफरी मच गई।

दो समुदायों के बीच झगड़े की सूचना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर  मामला सँभाला और भीड़ को तितर बितर किया। जानकारी के अनुसार मोहल्ला मुर्दापट्टी निवासी नौशाद  और सरफराज के बच्चों के बीच पानी की बौछारें गिरने को लेकर कहासुनी हो गयी और मामले को बढ़ता हुए देख मौहल्ले के व्यक्तियो ने बीच बचाव करा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामला निपटने के तुरंत बाद प्रमोद सहित दो युवकों और नौशाद के बच्चों के बीच झगड़ा हो गया। मोहल्लेवासियों ने बीच में कूदकर झगड़े को शांत करना चाहा, जिसके बाद नौशाद ने आरोप लगाया कि प्रमोद द्वारा धारदार हथियार से बीच बचाव कर रहे मौहल्लेवासी अरमान, फरमान भी घायल हो गए।

दो समुदायों के बीच झगड़े की सूचना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर भीड़ को तितर-बितर किया। घायल अरमान, फरमान, नोशाद को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा और दूसरे पक्ष प्रमोद द्वारा भी अपने पक्ष के घायलों का डॉक्टरी परीक्षण कराया। घटना से तनाव व्याप्त है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय