Tuesday, May 21, 2024

तमिल एक्टर डेनियल बालाजी का 48 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। एक्टर टी.सी. बालाजी का चेन्नई में 48 साल की उम्र में निधन हो गया। वह पर्दे पर डेनियल बालाजी के नाम से मशहूर थे। उन्होंने मुख्य रूप से तमिल और मलयालम सिनेमा में काम किया है।

एक्टर का कोट्टिवक्कम के एक निजी अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए पुरसाईवालकम स्थित उनके आवास पर ले जाया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कमल हासन के अधूरे ड्रीम प्रोजेक्ट ‘मरुधनायगम’ में यूनिट प्रोडक्शन मैनेजर के रूप में अपना करियर शुरू करने वाले डैनियल ने टीवी शो ‘चिथि’ में यादगार भूमिका निभाई थी। डेनियल के करेक्टर से वह स्क्रीन पर डैनियल बालाजी नाम से मशहूर हो गए।

उन्होंने वेट्री मारन की ‘पोलाधवन’ में विलेन की भूमिका भी निभाई। ‘काखा काखा’ के बाद, उन्होंने एक बार फिर गौतम मेनन के साथ ‘वेत्तैयादु विलैयादु’ के लिए काम किया, जिसमें उन्होंने अमुधन का किरदार निभाया।

उनकी कुछ हिट फिल्मों में ‘येनई अरिंदल’, सिम्बु की ‘अच्चम येनबाधु मदामैयादा’, थलपति विजय की ‘बैरावा’, धनुष की ‘वाडा चेन्नई’ और विजय की ‘बिगिल’ शामिल हैं। आखिरी बार उन्हें ‘अरियावन’ में देखा गया था।

निर्देशक मोहन राजा ने बालाजी को श्रद्धांजलि अर्पित की और एक्स पर एक नोट लिखा।

उन्होंने लिखा, “बेहद दुखद खबर है। वह मेरे लिए फिल्म इंस्टीट्यूट ज्वॉइन करने के लिए प्रेरणा थे। बहुत अच्छे दोस्त थे। मैं उनके साथ काम करना मिस कर रहा हूं। उनकी आत्मा को शांति मिले।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय