Friday, May 17, 2024

मेरठ में भाजपा के महापौर उम्मीदवार और रालोद कार्यकर्ता भिड़े

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। नगर निगम चुनाव के मतदान में वोट डालने से रोके जाने की शिकायत पर पहुंचे भाजपा उम्मीदवार हरिकांत अहलूवालिया और रालोद कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी हो गई। कुछ कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट भी हुई। भाजपा नेताओं की शिकायत पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण भी मौके पर पहुुंच गए।

कंकरखेड़ा क्षेत्र में तक्षशिला पब्लिक स्कूल में लोगों ने वोट डालने से रोकने की शिकायत भाजपा नेताओं से की। जिस पर महापौर पद के भाजपा उम्मीदवार हरिकांत अहलूवालिया, एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज, सुनील भराला मौके पर पहुंच गए। उन्होंने रालोद उम्मीदवारों पर लोगों को वोट डालने से रोकने का आरोप लगाया। जिसे लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर महासुनी हुई। यहां पर रालोद और भाजपा कार्यकर्ताओं में मारपीट भी हुई। भाजपा नेताओं की शिकायत पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रेरणा मॉर्डन हायर सेकेंडरी स्कूल कासमपुर में भी वोट डालने को लेकर लोगों की पुलिस से कहासुनी हुई। इस दौरान लोगों ने जमकर हंगामा किया। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के वार्ड 32 निवासी यूपेंद्र काला अपने परिवार के साथ वोट डालने के लिए कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में बने बूथ पर पहुंचे। वहां पर खोजने के बाद भी परिवार के लोगों का नाम वोटर लिस्ट में नहीं मिला।

इस दौरान उन्होंने भी वहां हंगामा किया और वापस अपने घर लौट आए। न्यूटिमा अस्पताल के निदेशक डॉ. विश्वजीत बैंबी जब परिवार के साथ वोट डालने अपने बूथ पर पहुंचे तो पता चला कि उनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं है। उन्हें भी निराश होकर वापस लौटना पड़ा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय