Tuesday, September 17, 2024

नोएडा में नामी विश्वविद्यालय की दो छात्राओं के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

नोएडा। दिल्ली एनसीआर में सोशल मीडिया पर दो छात्राओं के बीच आपस में मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों के बीच चर्चा के साथ ही चिंता का विषय बना हुआ है। वीडियो नोएडा शहर के एक नामी विश्वविद्यालय का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दो छात्राओं के बीच जमकर मारपीट होती नजर आ रही है। उसके आसपास अन्य लोग भी मौजूद हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

जानकारी के अनुसार थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के सेक्टर-125 में स्थित एक नामी विश्वविद्यालय की कैंटीन में दो छात्राएं आपस में मारपीट करती हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। कुछ लोगों ने उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की है। घटना के समय वहां बैठे छात्र-छात्राएं शोर मचाकर दोनों को लड़ने के लिए उकसाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

 

वहीं कुछ लोग छात्राओं को एक दूसरे से छुड़ाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहें हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। लोगों का कहना है कि विश्वविद्यालय में पढ़ने वाली दोनों छात्राएं किस बात पर झगड़ा कर रही है। विश्वविद्यालय प्रशासन को इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय