Saturday, May 11, 2024

डीएवी कॉलेज में परीक्षा देने आए छात्रों के मोबाइल फोन व हजारों की नकदी हुई चोरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। आर्य समाज रोड स्थित डीएवी डिग्री कॉलेज में परीक्षा देने आए छात्रों के मोबाइल फोन व हजारों की नकदी चोरी हो गई। जिसपर छात्रों ने जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची थाना सिविल लाइन पुलिस ने छात्रों की समस्याओं को सुनकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आर्य समाज रोड स्थित डीएवी कॉलेज में एलएलबी फर्स्ट ईयर की परीक्षा देने आए छात्रों के मोटरसाइकिल के टूलबॉक्स में रखें मोबाइल फोन एवं हजारों रुपए की नगदी चोरी होने का आरोप लगाते हुए छात्रों ने हंगामा किया हंगामा सूचना मिलते ही मौके पर थाना सिविल लाइन प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचें। पुलिस ने छात्रों से जानकारी ली। तो छात्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि परीक्षा के दौरान उनके लगभग 9-10 मोबाइल एवं हजारों रुपए की नकदी अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर ली गई है।

वहीं उन्होंने कहा कि पार्किंग में सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगे हुए हैं। जिस कारण उन्हें नहीं पता चल पा रहा है कि उनके मोबाइल फोन एवं पैसे किसने चोरी किए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी हैं।

छात्रों का कहना है कि हमारी बाइक के पार्किंग में खड़ी हुई थी जिसके लिए पार्किंग शुल्क भी दिया गया था उसके बाद भी बाइकों में रखी सामग्री चोरी हो गई जिसकी जिम्मेदारी पार्किंग मालिक की होनी चाहिए। छात्रों ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई। छात्रों का कहना है कि बाइक में कई महंगे मोबाइल फोन रखे हुए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय