Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में हाईवे कंस्ट्रक्शन का सामान लूट कर फरार हुए दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में हाईवे कंस्ट्रक्शन का सामान लूट कर फरार हुए दो बदमाशों को रामराज क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद दबोच लिया गया। दोनों बदमाश पुलिस की गोली पैर में लगने से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया। दोनों बदमाशों के कब्जे से एक बाइक और अवैध हथियार बरामद हुए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को सूचना मिली थी कि तिताबी चीनी मिल के समीप हाईवे कंस्ट्रक्शन का सामान लूट कर कुछ बदमाश फरार हो गए हैं। थाने की पुलिस ने सूचना के कुछ देर बाद ही दो बदमाशों को थाना क्षेत्र बघरा के समीप मुठभेड़ के बाद दबोच लिया था। जबकि फरार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस को जानकारी मिली कि फरार बदमाश रामराज थाना क्षेत्र में कहीं जाकर छुप गए हैं।

सीओ जानसठ शकील अहमद ने बताया कि पुलिस ने सूचना पर रामराज थाना क्षेत्र के जमालपुर नहर पुलिया से आगे देवल नहर पटरी पर चेकिंग के दौरान दो संदिग्ध बदमाशों को बाइक पर जाते हुए देखा तो उन्हे रोकने का प्रयास किया। बताया कि बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में दो दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें दबोच लिया गया।

सीओ जानसठ शकील अहमद ने बताया कि दबोचे गए बदमाशों की पहचान कलीम उर्फ बिहारी पुत्र शरीफ निवासी ग्राम निराना थाना सिखेडा, मुजफ्फरनगर (घायल) और शमशाद पुत्र रफीक निवासी ग्राम नसीरपुर थाना नईमण्डी, मुजफ्फरनगर के रूप में हुई। दबोचे गए बदमाशों से बाइक व दो तमंचे बरामद हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय