Friday, April 26, 2024

एक्टर सुनील शेट्टी के हाथ लगी एक और कामयाबी!

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड के अन्ना, सुनील शेट्टी का जोश दिन ब दिन देखते ही बन रहा हैं। बढ़ती उम्र के हवा के झोंके भले ही सुनील शेट्टी को हिलाने की कोशिश करें लेकिन अन्ना की लगन के आगे कोई तूफान टिक नहीं सकता। फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक अन्ना का ही बोलबाला है। स्पोर्ट्स के प्रेमी सुनील शेट्टी अब मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) पर आधारित भारत की पहली स्पोर्ट्स रियलिटी वेब सीरीज़, “कुमिते 1 वारियर हंट” के पहले सीज़न को सफलता से होस्ट करने के बाद टोयम स्पोर्ट्स लिमिटेड (टीएसएल) के ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुने गए हैं।

सुनील शेट्टी कहते हैं, “यह हमेशा मानवीय कहानी होती है, जो किसी भी ब्रांड के साथ साझेदारी करना मेरे लिए रोमांचक बनाती है। टीएसएल एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में प्रतिनिधित्व करने के लिए उपयुक्त है, क्योंकि यह प्रतिभाशाली एथलीटों को भारत के हर कोने से उत्कृष्टता प्राप्त करने का अवसर देता है। वे न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर भी भारतीय खिलाड़ियों को उनकी क्षमताओं के लिए पहचानने और स्वीकार करने की दिशा में काम करते हैं। एक ऐसे ब्रांड के साथ जुड़ना, जो भारत में खेलों और एथलीटों को देखने के तरीके को फिर से परिभाषित करेगा, वास्तव में विशेष है, क्योंकि मैंने एमएमए एथलीटों की उल्लेखनीय प्रगति देखी है, जो ‘कुमाइट 1 वॉरियर हंट’ का हिस्सा थे। टीएसएल विभिन्न प्रकार के खेलों में एथलीटों और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के व्यापक दर्शकों की सेवा करेगा।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुनील शेट्टी “कुमिते 1 वारियर हंट सीजन 2” के मेजबान के रूप में भी जारी रहेंगे और “कुमिते 1 एशियाई चैंपियनशिप” के ब्रांड एंबेसडर के रूप में अभियान का हिस्सा होंगे, और सभी आगामी क्रिकेट लीग, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय लीग का चेहरा भी होंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय