Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में योगी के आदेशों को दिखाया गया ठेंगा, खोली गई मीट की दुकानें, सूचना पर पुलिस ने बंद कराई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेशों को ठेंगे पर रखते हुए जिला मुख्यालय पर स्थित नॉनवेज की दुकानों को रोजाना की तरह खोला गया, लेकिन सूचना मिलने पर पुलिस ने दुकान बंद करा दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेशों को ठेंगे पर रखते हुए नॉनवेज की दुकानों को रोजाना की तरह खोला गया। मीट की दुकान खुली होने की सूचना पर दौड़ लगाती हुई पहुंची पुलिस ने सीएम के आदेशों का हवाला देते हुए दुकानों को बंद कराया।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से शनिवार को राज्य भर में मीट की दुकानों को बंद रखने के आदेश जारी किए गए थे। बीते दिन से ही सीएम के इन आदेशों का प्रचार प्रसार करना शुरू कर दिया गया था। आज

सुबह मीनाक्षी चौक स्थित नॉनवेज की दुकानों को रोजाना की तरह खोला गया। दुकानों पर नॉनवेज खाने के शौकीन भी पूरे इत्मीनान के साथ नॉनवेज खाने के लिए पहुंचे।

मीनाक्षी चौक पर दुकानों पर नॉनवेज की बिक्री किए जाने की जानकारी जैसे ही पुलिस अफसरों को हाथ लगी, वैसे ही हड़बड़ाई थाना सिविल लाइन पुलिस खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग की टीम को साथ लेकर मीनाक्षी चौक स्थित नॉनवेज

की दुकानों पर पहुंची, जहां अफसरों ने देखा कि रोजाना की तरह नॉनवेज की दुकान ग्राहकों को नॉनवेज परोसने के लिए खुली है, अफसरों ने मुख्यमंत्री के आदेशों का हवाला देते हुए इत्मीनान के साथ नॉनवेज की दुकान खोले बैठे कारोबारी को जमकर हड़काया और कार्यवाही की हिदायत दी।

पुलिस के सख्त लहजे को देखते ही नॉनवेज कारोबारियों ने अपनी दुकानों को बंद करने में देर नहीं लगाई। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को आदेश जारी करते हुए प्रदेश में आज 25 नवंबर को मांस रहित दिवस घोषित किया था।  साधु टीएल वासवानी की जयंती के मौके पर उत्तर प्रदेश में सभी स्लॉटर हाउस एवं मांस मीट की दुकानों को बंद रखने के निर्देश दिए थे, लेकिन जिस तरह से शनिवार को मीनाक्षी चौक के इर्द-गिर्द नॉनवेज की दुकानें रोजाना की तरह खोली गई है, उससे पता चल रहा है कि नॉनवेज की बिक्री करने में रोजाना भारी धनराशि बटोरने वालों को सीएम के आदेशों की कोई अहमियत नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय