Friday, April 26, 2024

मेरठ में स्कूल के बच्चे की चोटी काटने का आरोप, हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सरधना थाना क्षेत्र के सलावा गांव के इंटर कॉलेज में प्रिंसिपल द्वारा बच्चे की चोटी काटने का मामला सामने आया है। इसके विरोध में बुधवार को हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने स्कूल में पहुंच कर मामले की जानकारी ली। पुलिस ने चोटी काटने की बात को झूठा बताया है।

सरधना थाना क्षेत्र के सलावा गांव के सलावा इंटर कॉलेज में कक्षा सात में पढ़ने वाले छात्र के परिजनों का आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल ओमपाल सिंह ने मंगलवार को छात्र को प्रार्थना सभा से बुला लिया। इसके बाद प्रिंसिपल ने छात्र की चोटी काट दी और तिलक मिटा दिया। इसका पता चलने पर ग्रामीणों ने हंगामा किया था। मामला बिगड़ता देखकर प्रिंसिपल ने इस मामले में माफी मांग ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रिंसिपल का कहना है कि उनपर छात्र की चोटी काटने के आरोप पूरी तरह से झूठे है। विद्यालय का माहौल खराब न हो, इसलिए माफी मांगकर मामले का निस्तारण किया है। जिससे हंगामे के कारण बच्चों की पढ़ाई प्रभावित न हो।

बुधवार को हिन्दू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष निशांत राणा, बजरंग दल के कार्यकर्ता सूरज आदि ने सलावा इंटर कॉलेज पहुंच कर छात्र की चोटी काटने और तिलक मिटाने के मामले की जानकारी ली। प्रिंसिपल ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया। हिन्दू कार्यकर्ताओं के सामने भी प्रिंसिपल ने माफी मांगी। सरधना थाना प्रभारी रमाकांत पचौरी के अनुसार, अभी तक छात्र की चोटी काटने का मामला सामने नहीं आया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय