Sunday, September 29, 2024

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने जन सुविधा केंद्र संचालक से 4.12 लाख लूटकर हुए फरार

ग्रेटर नोएडा। सोमवार की देर रात बादलपुर थाना क्षेत्र में एसबीआई के जन सुविधा केंद्र संचालक से बाइक सवार दो बदमाशों ने हथियार के बल पर 4.12 लाख लूट लिए। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे की बट से हमला कर दिया और वहां से फरार हो गए। बादलपुर थाना क्षेत्र के अच्छेजा गांव में विक्रम सिंह एक जन सुविधा केंद्र चलाते हैं। रात को जब वह जन सुविधा केंद्र को बंद करके स्कूटी से अपने घर के लिए जा रहे थे, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो बदमाश आए और उन्होंने तमंचे के बल पर उनसे बैग छीनने की कोशिश की।

जब विक्रम ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने तमंचे की बट से मारा और बैग लूट कर फरार हो गए। बैग में करीब 4.12 लाख नगदी और जरूरी कागजात थे। पीड़ित ने लूट की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बादलपुर थाना पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी राजीव दीक्षित ने बताया कि जन सुविधा केंद्र संचालक के साथ बाइक सवार दो बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। टीमों का गठन किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय